नौकरानी से ग्लैमरस बनकर सपना चौधरी ने जीता फैंस का दिल, यूट्यूब पर छाया नया हरियाणवी गाना 'Bangroo'
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam945061

नौकरानी से ग्लैमरस बनकर सपना चौधरी ने जीता फैंस का दिल, यूट्यूब पर छाया नया हरियाणवी गाना 'Bangroo'

गाना 'बांगरो (Bangroo)' में नौकरानी से बांगरो बनकर सपना की अदकारी और डांस देखने के लायक है. गाने में सपना देसी और वेस्टर्न दोनों लुक में नज़र आ रही हैं.

नौकरानी से ग्लैमरस  बनकर सपना चौधरी ने जीता फैंस का दिल, यूट्यूब पर छाया नया हरियाणवी गाना 'Bangroo'

नई दिल्ली: मशहूर हरियाणवी डांसर, सिंगर और एक्ट्रेस सपना चौधरी मुंफरिद अंदाज़ में अपने डांस से धमाल मचाने के लिए लोगों में जानी और पहचानी जाती हैं. नके डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो जाते हैं और लोगों की काफी पज़ीराई मिलती हैं. लोगों ने सपना चौधरी के डांस वीडियोज के साथ साथ उनके म्यूजिक वीडियोज को लोगों ने काफी सराहा है.  हालिया दिनों कोरोना की वजह से स्टेज से दूर सपना अपने फैंस के लिए नए-नए म्यूजिक वीडियोज ला रही हैं.

हाल ही में उनका एक नया हरियाणवी गाना (New Haryanvi Song) यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है, जिसमें सपना नौकरानी से 'बांगरो (Bangroo)' बनकर जबरदस्त ठुमके लगाते दिखाई दे रही हैं.

ये भी पढ़ें: सपना चौधरी का 'ओ मेरे ढोलना' गाने पर खूबसूरत डांस, सोशल मीडिया पर मचा रहा धमाल

गाना 'बांगरो (Bangroo)' में नौकरानी से बांगरो बनकर सपना की अदकारी और डांस देखने के लायक है. गाने में सपना देसी और वेस्टर्न दोनों लुक में नज़र आ रही हैं. सपना के बाकी गानों की तरह ये गाना भी खूब तहलका मचा रहा है. इस गाने को अपनी आवाज आनंद पांचाल और मनीषा शर्मा ने दी है. इसको 47 Records नामक यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. यहां सुनिए पूरा गाना-:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का ये नया गाना 'बांगरो (Bangroo)' सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है. सपना का ये नया गाना ठेठ हरियाणवी भाषा में हैं. इस गाने में देसी क्वीन के साथ एक्टर मनीष शर्मा भी हैं. इस वीडियो को अबतक 1,446,958 व्यूज मिल चुके हैं. इससे पहले सपना का 'घूंघरू' गाना रिलीज हुआ था, जो लोगों ने खूब पसंद किया था. उस गाने को रेणुका पंवार ने अपनी आवाज दी है.

ये भी पढ़ें: VIDEO: Richard Branson ने अंतरिक्ष की यात्रा कर बनाया रिकॉर्ड, जेफ बेजोस का सपना हुआ चूर

गौरतलब है कि सपना चौधरी एक गायिका, डांसर और अभिनेत्री है. खास तोर पर उनकी पहचान एक लोक गायिका की रही है, लेकिन टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 11 में हिस्सा लेने के बाद वह मुल्कगीर सतह पर मशहूर हो गई है. सपना ने 'नानू की जानू', 'भांगओवर', और 'वीरे की वेडिंग' जैसी कुछ बॉलीवुड फिल्मों में आइटम सॉंग भी किया है. सपना का हाल ही में एक गाना 'लख्मी चंद की टेक' रिलीज हुआ है. सपना चौधरी के इस गाने का भी काफी पसंद किया जा रहा है.

Zee Salaam Live TV:

Trending news