Shah Rukh Khan Selfie: पठान की सक्सेस पर किंग खान का संदेश, कह डाली बड़ी बात
Advertisement

Shah Rukh Khan Selfie: पठान की सक्सेस पर किंग खान का संदेश, कह डाली बड़ी बात

Shah Rukh Khan Selfie: शाहरुख खान की पठान ने धूम मचा दी है. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड कायम किया है. जिसके बाद अब शाहरुख खान ने एक सेल्फी शेयर करते हुए बड़ी बात कही है. पढ़ें

Shah Rukh Khan Selfie: पठान की सक्सेस पर किंग खान का संदेश, कह डाली बड़ी बात

Shah Rukh Khan Selfie: शाहरुख खान ने हाल ही में एक सेल्फी शेयर की है. जिसपर उन्होंने एक बेहद गहरी बात लिखी है. आपको बता दें हाल ही में शाहरुख खान की पठान फिल्म रिलीज हुई है. किंग कान की इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़े हैं. भारी कंट्रोवर्सी के बीच रिलीज हुई फिल्म ने हेटर्स को मुंह तोड़ जवाब दिया है. लेकिन अब फिल्म की सक्सेस बाद किंग खान खुद सामने आए हैं और एक फोटो शेयर करते हुए बड़ा संदेश दिया है.

शाह रुख खान ने सेल्फी शेयर क्या कहा?

शाह रुख खान ने ये सेल्फी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. जिसमें पीछे से सूरज की किरणे आ रही हैं और शाहरुख ने व्हाइट कलर की एक टीशर्ट पहनी हुई है. इस फोटो पर शाहरुख लिखते हैं- सूरज अकेला है, वह जलता है....और अंधेरे से फिर रोशनी करता है. पठान पर सूरज की रोशनी डालने के लिए सभी शुक्रिया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

लोग कर रहे हैं ऐसे कमेंट्स

शाहरुख खान की इस तस्वीर पर लोग अलग-अलग कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर लिखता है मौसम बिगाड़ डाला सर वहीं एक दूसरा यूजर कमेंट करता है- वह सूरज आप हैं जिसके बाद उसका चमना जरूरी हो जाता है.

शाहरुख खान की पठान ने तोड़े सारे रिकॉर्ड

आपको जानकारी के लिए बता दें पठान चीन में रिलीज़ हुए बिना वैश्विक बॉक्स-ऑफिस पर 100 मिलियन डॉलर का आंकड़ा पार करने वाली पहली हिंदी फिल्म है! डेडलाइन की एक रिपोर्ट के मुताबिक, पठान ने रिलीज के 12वें दिन यह उपलब्धि हासिल की है. वहीं फिल्म ने भारत में भी कई रिकॉर्ड तोड़े हैं.

पहले दिन ही दिन छुआ 100 करोड़

आपको जानकारी के लिए बता दें फिल्म ने पहले दिन ही वर्ल्ड वाइड  100 करोड़ का आंकड़ा छू लिया था. वहीं बात करें डॉमेस्टिक कमाई की तो फिल्म ने पहले दिन 54 करोड़ रुपये कमाए थे.

Trending news