Shahrukh Khan Birthday: 'फौजी' के अभिमन्यु रॉय से किंग खान बनने वाला एक अभिनेता
Advertisement

Shahrukh Khan Birthday: 'फौजी' के अभिमन्यु रॉय से किंग खान बनने वाला एक अभिनेता

Shahrukh Khan Birthday: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के 57वें जन्मदिन पर यश राज फिल्म्स ने कहा है कि सुपरस्टार शाहरुख खान की हिट फिल्म ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ को मुल्कभर के सिनेमाघरों में फिर से रिलीज किया जाएगा. 

शाहरुख खान

मुंबईः मुंबईया फिल्म इंडस्ट्री में रोमांस के बादशाह माने जाने वाले शाहरुख खान (Shahrukh Khan) का आज यानी बुधवार को जन्मदिन है. शाहरुख बुधवार को अपना 57वां जन्मदिन मना रहे हैं. शाहरुख (Shahrukh Khan) सिर्फ फिल्मी पर्दे के हीरो नहीं है बल्कि असल जिंदगी में भी वह किसी नायक से कम नहीं है. दिल्ली की तंग गलियों से निकलकर मुंबई नगरी, देश और फिर पूरी दुनिया में अपना स्टारडम बनाने वाले शाहरुख के करोड़ो चाहने वाले हैं. 'सर्कस’ से लेकर 'बादशाह’ और 'रईस’ बनने तक का उनका सफर बेहद चुनौतीपूर्ण और दिलचस्प रहा है. पिछला साल शाहरुख के लिए बेहद टफ रहा, जब उनके बेटे आर्यन खान को ड्रग्स के एक मामले में जेल जाना पड़ा था. इस घटना के बाद कुछ लोगों ने शाहरुख खान को एक विलेन की तरह पेश करना चाहा और उनकी छवि को धुमिल करने की कोशिश की, लेकिन शाहरुख इस मामले में एक 'बाजीगर’ की तरह लड़कर इससे बाहर आ गए. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yash Raj Films (@yrf)

शाहरुख खान को लोग आज विश कर रहे हैं. उन्हें जन्मदिन की बधाइयां दे रहे हैं. शाहरुख अब यश राज फिल्म्स की ‘पठान’ में नजर आएंगे. इसमें उनके साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी खास भुमिका में होंगे. यह फिल्म 25 जनवरी 2023 को रिलीज होगी. 

बॉलीवुड स्टूडियो यश राज फिल्म्स ने कहा है कि सुपरस्टार शाहरुख खान की हिट फिल्म ‘‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ को उनके 57वें जन्मदिन पर मुल्कभर के सिनेमाघरों में फिर से रिलीज किया जाएगा. प्रोडक्शन हाउस ने इंस्टाग्राम पर यह खबर साझा करते हुए बताया कि प्रेम कहानी वाली इस फिल्म को बुधवार से पीवीआर, आईएनओएक्स और सिनेपोलिक्स पर दिखाया जाएगा.

यश राज फिल्म्स ने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘‘पलट...डीडीएलजे बड़े पर्दे पर वापसी कर रही है. मुल्कभर के थिएटरों में दो नवंबर 2022 को राज और सिमरन के मशहूर सफर का अनुभव लीजिए.’’ 
गौरतलब है कि ‘डीडीएलजे’ के नाम से मशहूर इस फिल्म से 1995 में फिल्म निर्माता यश चोपड़ा के बेटे आदित्य चोपड़ा ने निर्देशन के फिल्ड में कदम रखा था. इस फिल्म में मुख्य किरदार में शाहरुख खान और काजोल थे. इसके साथ ही अमरीश पुरी, फरीदा जलाल, अनुपम खेर, सतीश शाह और हिमानी शिवपुरी ने भी अहम किरदार निभाई थी.  

ऐसी ही दिलचस्प खबरों के लिए विजिट करें zeesalaam.in 

Trending news