अपने बच्चों को फिल्म दिखाना शाहरुख खान के लिए क्यों है बड़ा चैलेंज, बताई वजह
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2016368

अपने बच्चों को फिल्म दिखाना शाहरुख खान के लिए क्यों है बड़ा चैलेंज, बताई वजह

शाहरुख खान की 'डंकी' का क्रेज फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है. ऐसे में किंग खान दुबई में एक इवेंट में कई खुलासे किये,और बताया कि उनके बच्चे उनको क्या कह कर बुलाते है.

अपने बच्चों को फिल्म दिखाना शाहरुख खान के लिए क्यों है बड़ा चैलेंज, बताई वजह

शाहरुख खान इन दिनो अपनी आने वाली फिल्म डंकी के प्रमोशन में बिजी है. शाहरुख डंकी के प्रमोशन के लिए दुबई में थे. दुबई में इवेंट के दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, वीडियो में शाहरुख खान अपने बच्चों के बारे में बताते हैं और कहते हैं कि कैसे उनके बच्चे उनकी फिल्म देखते वक्त उनकी कुछ न कुछ कमी जरूर निकालते हैं. जिसके बाद शाहरुख को उनकी खुद की फिल्म देखकर अजीब लगता है.

शाहरुख छाए हैं सोशल मीडिया पर  
राज कुमार हिरानी के साथ शाहरुख खान की फिल्म डंकी 21 दिसंबर को रिलीज हो रही हैं. वीडियो क्लिप्स शाहरुख खान काफी डैशिंग अंदाज दिख रहे हैं. साथ ही, उनका लविंग नेचर भी लोगों को खूब अट्रैक्ट कर रहा है. शायद यही वजह है कि वो लोगों के दिलों में बसते हैं. एक फैन पेज पर उनके इवेंट की एक मजेदार  क्लिप सामने आई है जिसमें शाहरुख  कहते नजर आते हैं. एक मेरा बच्चा है 26 साल का, बच्चा है, घोड़ा हो गया है. अब तो एक बच्ची है 23 साल की और छोटा सा लड़का, 10 साल का है. मुझे और गौरी को दिल्ली से आए 30-35 साल हो गए हैं और मेरी फिल्म जब भी मेरे बच्चे देखते है, तो कहते हैं पापा आपके बाल कैसे लग रहे हैं? आप कैसे दिख रहे हो. तो मुझे तोड़ा अजीब लगता है . 

सोशल मीडिया पर लोग करते हैं मेरी एक्टिंग
वही शाहरुख खान इस बात का भी जिक्र किया की लोग सोशल मीडिया पर मेरी एक्टिंग करते रहते है. हैलो, हाय करते हैं, मेरी मिमिक्री भी करते है. वही आए दिन सोशल मीडिया पर  शाहरुख  खान  के कई तरह  के वीडियो सामने आते रहते है.  

डंकी का निर्देशन मशहूर फिल्म निर्माता राजकुमार हिरानी ने किया है. फिल्म डंकी की बात करें तो फिल्म में शाहरुख खान के अलावा तापसी पन्नू, विक्की कौशल, विक्रम कोचर, अनिल ग्रोवर और बोमन ईरानी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. फिल्म में दर्शकों को कॉमेडी, एक्शन, इमोशन और ड्रामा भी देखने को मिलेगा.

Trending news