जल्द ही Raj Kundra से तलाक लेंगी शिल्पा शेट्टी! इशारों-इशारों में कह दी बड़ी बात
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam988828

जल्द ही Raj Kundra से तलाक लेंगी शिल्पा शेट्टी! इशारों-इशारों में कह दी बड़ी बात

शिल्पा (Shilpa Shetty) के इस पोस्ट को पढ़ने के बाद कुछ लोगों का कहना है कि वो जल्द पति से अलग होने का फैसला कर सकती हैं.

File Photo

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) इस समय पोर्न स्कैंडल केस में कानूनी कार्रवाई का सामना कर रहे हैं. वो इस वक्त जेल में हैं. राज कुंद्रा को जुलाई महीने में गिरफ्तार किया गया था. इस दौरान उनके परिवार पर मुसीबतों को पहाड़ टूट पड़ा था. साथ ही उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी को भी खासी परेशानी का सामना करना पड़ा है. 

शिल्पा अभी तक इस बात को नहीं भूल पाई हैं. उन्होंने एक मोटिवेशनल किताब का पन्ना शेयर करते हुए बहुत कुछ कह दिया है. शिल्पा (Shilpa Shetty) के इस पोस्ट को पढ़ने के बाद कुछ लोगों का कहना है कि वो जल्द पति से अलग होने का फैसला कर सकती हैं. क्योंकि उन्होंने इशारों-इशारों में बड़ी-बड़ी बातें कह दी हैं. 

fallback

"गुज़रे कल को बदल नहीं सकते लेकिन आगे बढ़ सकते हैं"
शिल्पा के ज़रिए शेयर किए गए पोस्ट में लिखा है कि हालांकि कोई भी वापस नहीं जा सकता लेकिन एक नई शुरुआत कर सकता है. कोई भी अभी से शुरू करके ब्रांड न्यू एंडिंग कर सकता है. पेज में एक जगह यह भी लिखा है कि हम अपने गुज़रे हुए कल को बदल नहीं सकते भले ही वो जितना भी सोच विचार कर लें लेकिन हम सही फैसले लेते हुए आगे बढ़ सकते हैं. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news