सिद्धार्थ पर एक्स गर्लफ्रेंड ने लगाए थे संगीन आरोप, कहा था- अगर बिग बॉस जीत तो...
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam977761

सिद्धार्थ पर एक्स गर्लफ्रेंड ने लगाए थे संगीन आरोप, कहा था- अगर बिग बॉस जीत तो...

आपने अक्सर सिद्धार्थ शुक्ला का नाम शहनाज गिल के साथ जुड़ता हुआ देखा होगा लेकिन क्या आप जानते हैं कि सिद्धार्थ का विवादों से पुराना नाता रहा है. 

सिद्धार्थ पर एक्स गर्लफ्रेंड ने लगाए थे संगीन आरोप, कहा था- अगर बिग बॉस जीत तो...

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर और बिगबॉस 13 के विन सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की अचानक मौत के चलते पूरी इंडस्ट्री में गम की लहर है. साथ ही सोशल मीडिया पर लोग उनकी याद में तरह तरह की फोटो और वीडियो शेयर कर रहे हैं. इस मौके पर उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में जिक्र किया जा रहा है. 

आपने अक्सर सिद्धार्थ शुक्ला का नाम शहनाज गिल के साथ जुड़ता हुआ देखा होगा लेकिन क्या आप जानते हैं कि सिद्धार्थ का विवादों से पुराना नाता रहा है. सिद्धार्थ पर उनकी पहली गर्लफ्रेंड शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) ने सनसनी खेज आरोप लगाए थे. दरअसल सिद्धार्थ पर एक्स गर्लफ्रेंड रहीं शिल्पा शिंदे ने भी रिलेशनशिप के दौरान मारपीट का आरोप लगाया था. इतना ही नहीं उन्होंने आगे कहा कि सिद्धार्थ ने उन्हें चलती कार से फेंक दिया था.

यह भी देखिए: शहनाज के बर्थडे पर सिद्धार्थ ने की थी ऐसी हरकत कि पानी-पानी हो गई पंजाब की कैटरीना

इसके अलावा बिगबॉस-13 के फिनाले से पहले शिल्पा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि अगर मेकर्स और बिग बॉस की क्रिएटिव टीम सिद्धार्थ जैसे इंसान को शो जिताती है, तो वे अपनी बिग बॉस 11 की ट्रॉफी वापस करने के लिए तैयार हैं. मैं नहीं चाहती कि सिद्धार्थ ट्रॉफी जीते और किसी डिजर्विंग का हक मारा जाए.

यह भी देखिए: Sidharth के जिंदा रहते शहनाज गिल ने शेयर किया था यह आखिरी Dance Video, आप भी देखिए

अक्सर अपने अफेयर को लेकर सुर्ख़ियों में रहते थे. जब सिद्धर्थ बिग बॉस में गए थे तब उनका नाम तनिषा मुखर्जी, रश्मी देसाई, आकांक्षा पुरी, शेफाली जरीवाला और स्मिता बंसल के साथ जुड़ा था.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news