IT की छापेमारी के बाद sonu sood का पहला ट्वीट, अपने पक्ष में कही ये बात

सोनू सूद ने यह बयान ट्विटर और इंस्टाग्राम पर भी पोस्ट किया है और उसके साथ एक शेर लिखा है, 'सख़्त राहों में भी आसान सफ़र लगता है, हर हिंदुस्तानी की दुआओं का असर लगता है.'

IT की छापेमारी के बाद sonu sood का पहला ट्वीट, अपने पक्ष में कही ये बात
Sonu Sood, File Photo

मुंबई: बॉलीवुड एक्‍टर सोनू सूद (sonu sood) ने अपने खिलाफ आयकर विभाग की (Income Tax) कार्रवाई के बाद ट्वीट किया है. ट्वीट में उन्‍होंने फलसफियाना अंदाज में अपनी भावनाओं को इजहार किया है.

एक्टर ने सोमवार को ट्वीट कर कहा कि मैंने ख़ुद से अहद किया है कि भारत के लोगों की सेवा पूरे दिल से और मज़बूती से करुंगा. मेरे फ़ाउंडेशन का एक-एक रुपया क़ीमती जानों को बचाने और ज़रूरतमंदों तक पहुंचने का इंतज़ार करता है. इसके अलावा कई मौक़ों पर मैंने ब्रांड्स को अपने विज्ञापन का पैसा इंसानी ज़रूरतों के लिए ख़र्च करने के लिए प्रेरित किया है जो कि आगे भी चलता रहेगा.

पिछले हफ्ता अपने परिसरों और उनसे संबंध लोगों के खिलाफ कई बार हुई छापेमारी के बाद पहली बार अभिनेता (48) ने कहा कि वह 'कुछ खास मेहमानों' की खातिरदारी में मसरूफ थे इसलिए वह पिछले चार दिनों से लोगों की सेवा नहीं कर पाए.

ये भी पढ़ें:मोनालिसा ने शेयर किया ज़बरदस्त डांस VIDEO, सलमान खान को किया कॉपी, आप भी देखिए

गौरतलब है कि अभिनेता और उनके लखनऊ स्थित बुनियादी ढांचा संगठन पर आयकर विभाग की छापेमारी के बाद सीबीडीटी ने दावा किया कि यह पाया गया है कि सूद ने 'कई फर्जी इदारों से फर्जी तरीके से कई कंपनियों से कर्ज के रूप में 'बेनामी अमदनी हासिल की. आयकर विभाग ने अपने बयान में कहा कि सोनू सूद और उनके सहयोगियों से जुड़े ठिकानों पर सर्च के दौरान टैक्स चोरी से संबंधित सबूत मिले हैं.

Zee Salaam Live TV: