Sunny Leone वोलीं- नई चीजें सीखने से नहीं डरती, इस महीने रिलीज होंगी तमिल-तेलुगू में फिल्में
Advertisement

Sunny Leone वोलीं- नई चीजें सीखने से नहीं डरती, इस महीने रिलीज होंगी तमिल-तेलुगू में फिल्में

Sunny Leone Films: हाल ही में सनी लियोनी की कई फिल्में रिलीज हुई हैं. आने वाले दिनों में भी सनी की कई फिल्में रिलीज होने वाली हैं. ऐसे में सनी लियोनी एक्साइटेड हैं. उनका कहना है कि नई चीजें सीखने में उन्हें कोई दिक्कत नहीं होती है.

Sunny Leone वोलीं- नई चीजें सीखने से नहीं डरती, इस महीने रिलीज होंगी तमिल-तेलुगू में फिल्में

Sunny Leone Films: अपनी अदाकारी से बॉलीवुड में अपना लोहा मनवाने वाली सनी लियोनी दो महीने के अंतराल में तीन अलग-अलग भाषाओं में तीन फिल्में रिलीज कर चुकीं हैं. अदाकारा सनी लियोन का कहना है कि अच्छे कंटेंट में कोई बाधा नहीं है और भाषा कभी बाधा नहीं होती है.

स्क्रीन पर हिट रही 'चैंपियन'

जहां अभिनेत्री की कन्नड़ फिल्म 'चैंपियन' पहले ही स्क्रीन पर हिट हो चुकी है, वहीं अभिनेत्री के पास विष्णु मांचू के साथ एक तेलुगु मास एंटरटेनर 'गिना' है, जो 21 अक्टूबर को रिलीज हो रही है.
इतना ही नहीं, उनकी तमिल फिल्म 'ओह माई घोस्ट' नवंबर में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है. खास बात यह है कि एक्ट्रेस इन दिनों गोवा में लोकप्रिय रियलिटी शो 'स्प्लिट्सविला' के अगले सीजन की शूटिंग हिंदी में कर रही हैं.

यह भी पढ़ें: बाबा राम रहीम ने किया ऑनलाइन सत्संग, BJP के नेताओं ने लिया आशीर्वाद

तेलुगु फिल्म 'गिना' होगी रिलीज

इस साल की शुरूआत में, लियोन ने हिंदी में एक वेब सीरीज में अभिनय किया, जिसका शीर्षक 'अनामिका' था. बहुत कम अभिनेता ऐसे होते हैं जो विभिन्न प्रकार की भाषाओं का उल्लेख न करने के लिए कंटेंट की शैलियों में काम करने की क्षमता रखते हैं. इसके बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री कहती हैं, "मैंने हमेशा माना है कि अच्छे कंटेंट में कोई बाधा नहीं है और भाषा कभी बाधा नहीं है. मैं हमेशा नई चीजों को आजमाना चाहती हूं. और यह इतना कारगर हुआ कि इस महीने मेरी कन्नड़ फिल्म 'चैंपियन' रिलीज हुई. इस महीने के अंत में, विष्णु मांचू के साथ मेरी फिल्म- 'गिना' - जो एक बड़ी तेलुगु फिल्म है, रिलीज होगी. अगले महीने, तमिल में बनी मेरी हॉरर कॉमेडी 'ओह माई घोस्ट' रिलीज होगी. 

नई चीजें सीखने में दिलचस्पी

सनी लियोनी ने कहा कि "मैं नई चीजें सीखने से कभी नहीं डरती. यह सुनिश्चित करना महत्वपूर्ण है कि मैं कभी भी बहुमुखी होने की कोशिश करना बंद न करूं और एक अभिनेत्री के रूप में अपनी सीमा दिखाऊं."

इसी तरह की और खबरों को पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर विजिट करें.

Trending news