अपने पति विकी से खुश हुईं कट्रीना कैफ; ऋतिक ने भी इसलिए की तारीफ
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2330181

अपने पति विकी से खुश हुईं कट्रीना कैफ; ऋतिक ने भी इसलिए की तारीफ

Vicky Kaushal Dance: विक्की कौशल की आने वाली फिल्म 'बैड न्यूज' के ट्रेलर ने इस तरह से मचाई धमाल, जिसमें विक्की कौशल के डांस पर कई बॉलीवुड एक्टर और कटरीने ने की तारीफ. इस पर एक्टर ने इस तरह का दिया रिएक्शन.

अपने पति विकी से खुश हुईं कट्रीना कैफ; ऋतिक ने भी इसलिए की तारीफ

Vicky Kaushal Dance: फिल्म 'बैड न्यूज' जो 19 जुलाई को रिलीज होने वाली है, इस फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है. जिसे लोगों ने खूब पसंद किया, इस ट्रेलर में विक्की कौशल के डांस ने लोगों को आकर्षित किया. विक्की कौशल अपने डांस को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं. इस फिल्म के पहले गाने 'तौबा तौबा' में तृप्ति डिमरी और विक्की कौशल दोनों के डांस के स्टेप लोगों को खूब पसंद आ रहे हैं. 

ऋतिक ने किया विक्की कौशल को कमेंट 
बॉलीवुड के बड़े स्टार्स ऋतिक रोशन और सलमान ने सोशल मीडिया पर विक्की कौशल के डांस की तारीफ की है. इस पर विक्की ने बताया कि ऋतिक रोशन का ये कमेंट देख कर मुझे कैसा महसूस हुआ था. विक्की ने अपने इंस्टाग्राम पर इस गाने को शेयर किया था, जिस पर ऋतिक रोशन का एक हार्ट इमोजी के साथ यह कमेंज आया कि 'वेल डन मैन' ये स्टाइल बहुत पसंद आया.

कैटरीना ने की तारीफ
बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ जो खुद एक बेहतरीन डांसर हैं, उन्होंने अपने पति विक्की कौशल के डांस की तारीफ की. एक इंटरव्यू के दौरान विक्की कौशल ने ऋतिक के कमेंट के बारे में बताया. उन्होंने कहा की मैं एक इवेंट से लौट रहा था, रास्ते में ही था, तो मैंने ऋतिक रोशन का कमेंट पढ़ा और तुरंत अपना फोन अपने बगल वाले सीट पर रख दिया. उस वक्त मुझे ऐसा लगा जैसे मैंने सब कुछ पा लिया. 

हुक-स्टेप सिखने में लगा 4 दिन
विकी ने बताया की हमारे अंदर सालों से एक डांसर बैठा हुआ था, जो बहुत दिनों से बाहर आने का मौका खोज रहा था. और यह मौका मुझे इस फिल्म के दौरान मिल गया, उन्होंने बताया की इस गाने में जो हुक-स्टेप हैं इसके बारे में पहले मुझे लगता था कि बहुत मुश्किल होगा, लेकिन जब कोरियाग्राफी ने सिखाया तो इसे सीखने में केवल 4 दिन लगे और बहुत ही आसानी से हो गया.

विक्की कौशल के डांस से खुश हुईं कैटरीना 
विकी ने बताया की मुझे अपनी पत्नी कैटरीना से डांस के बारे में बहुत कुछ सीखने को मिला है. कब अपनी एनर्जी बचानी है और कहां सारी एनर्जी लगानी है ये सब उन्होंने मुझे बताया था, कैटरीना मुझे डांस करते देखना चाहती हैं, उन्हे यह बहुत पसंद है कि मैं डांस करुं, इसलिए इस बार वह हमारा डांस देख कर बहुत खुश हुईं और उन्होंने बताया कि तुमने इस बार एक्सप्रेशन और एटिट्यूड के मामले में अपने एनर्जी को लास्ट तक संभाल कर रखा. उनकी इस तारीफ से वह सबसे ज्यादा खुश हुए. 

विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी का नया गाना 
बता दे की विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी का नया गाना 'बैड न्यूज' मंगल को रिलीज हो गया, जिसे देख कर लोगों के पसीने छूट रहे हैं. यह फैंस को बहुत पसंद आया है, इसका ट्रेलर देख कर लोग अंदाजा लगा रहे हैं कि यह फिल्म काफी धमाल मचाने वाला है. लोगों को इसका इंतजार करना मुश्किल हो रहा है.

Trending news