अब कैसी है राजू श्रीवास्तव की तबीयत? आ गई बड़ी ख़बर
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1306202

अब कैसी है राजू श्रीवास्तव की तबीयत? आ गई बड़ी ख़बर

Raju Srivastav Health Update: राजू श्रीवास्तव के पीआरओ अजीत सक्सेना (Ajeet Saxena) ने जानकारी साझा करते हुए बताया है कि अब राजू की सेहत में पहले से काफी सुधार है. हालांकि, वो आईसीयू (ICU) वार्ड में वेंटिलेटर सपोर्ट पर ही हैं. 

अब कैसी है राजू श्रीवास्तव की तबीयत? आ गई बड़ी ख़बर

Raju Srivastav Health Update: मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) को लेकर राहत भरी ख़बर आ रही है. ताज़ा रिपोर्ट्स के मुताबिक, राजू श्रीवास्तव की हालत पहले से बेहतर हो रही है. डॉक्टरों की टीम उनके इलाज में जुटी हुई है. बता दें कि राजू श्रीवस्तव को दिल का दौड़ा पड़ा था. अचानक उनकी तबीयत खराब होने से उनको दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया था. कॉमेडियन के भाई और पीआरओ ने हार्ट अटैक होने की तस्दीक थी.

पीआरओ ने दी जानकारी
राजू श्रीवास्तव के पीआरओ अजीत सक्सेना (Ajeet Saxena) ने जानकारी साझा करते हुए बताया है कि अब राजू की सेहत में पहले से काफी सुधार है. हालांकि, वो आईसीयू (ICU) वार्ड में वेंटिलेटर सपोर्ट पर ही हैं. पीआरओ का कहना है कि 'राजू भाई वेंटिलेटर पर हैं और ऐसे में इनफेक्शन का ख़तरा बहुत ज़्यादा बना रहता है. कई ख़ास लोग आ जाते हैं जो कि बाहर से आते हैं और उन्हें मिलने से रोकने में कुछ दिक्कतें होती हैं. इन्फेक्शन के डर की वजह से ही डॉक्टरों ने मिलने जुलने पर मनाही की है.'

यह भी पढ़ें: Bilkis Bano Case दोषियों की रिहाई पर बरसा विपक्ष, कहा- PM मोदी अपनी बात वापस लें

मिलने की इजाज़त नहीं
ज़िंदगी की जंग लड़ रहे राजू श्रीवास्तव की फैमिली तक को उनसे मिलने के लिए मना कर दिया गया है. राजू श्रीवास्तव के इलाज में जुटे डॉक्टर्स किसी भी तरह की कोई चूक नहीं करना चाहते हैं. जिसकी वजह से उन्होंने किसी से भी मिलने की इजाज़त नहीं दी है. उनके परिवार वाले उनकी सेहत में सुधार की ख़बर सुनकर ही शुथ है. पिछले कई दिनों से राजू के परिवार वाले और फैंस उनकी तबीयत में सुधार की दुआएं कर रहे थे. इन दुआओं का असर भी अब दिखाई दे रहा है.

कैसे आया था हार्ट अटैक?
राजू श्रीवास्तव को 10 अगस्त के दिन जिम में रोज़ाना की तरह वर्कआउट कर रहे थे. ट्रेडमिल पर वर्कआउट करते हुए अचानक उनके सीने में तेज़ दर्द उठा और वो बेहोश होकर नीचे गिर पड़े. जिसके बाद उन्हें तुरंत दिल्ली के एम्स अस्पताल ले जाया गया. जहां पिछले कई दिनों से वो वेंटिलेटर पर बेहोश ही हैं. लेकिन राहत की बात ये हे कि अब वो धीरे-धीरे रिकवर हो रहे हैं.

Watch Zee Salaam LIVE TV

Trending news