Urfi Javed इस बीमारी की वजह से पहनती हैं छोटे कपड़े; खुद जाहिर किया हाल-ए-दिल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1518301

Urfi Javed इस बीमारी की वजह से पहनती हैं छोटे कपड़े; खुद जाहिर किया हाल-ए-दिल

Urfi Javed Dress: उर्फी जावेद ने एक वीडियो जारी करते हुए बताया है कि वह छोटे कपड़े क्यों पहनती हैं. उन्होंने एक हेल्थ प्रॉब्लम के बारे में जानकारी दी है जिससे वह काफी परेशान हैं. देखें वीडियो

Urfi Javed इस बीमारी की वजह से पहनती हैं छोटे कपड़े; खुद जाहिर किया हाल-ए-दिल

Urfi Javed Dress: उर्फी जावेद अकसर अपने कपड़ों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. उन्हें लोग हमेशा छोटे और यूनीक कपड़े पहनने के लिए टारगेट करते हैं और ट्रोल करते हैं. इस बार उन्होंने खुलासा किया है कि वह छोटे कपड़े क्यों पहनती हैं. उर्फी जावेद ने ऐसे कपड़े पहनने पीछे एक हेल्थ प्रॉब्लम का हवाला दिया है. उनका कहना है कि वह इसलिए छोटे कपड़े पहनती हैं क्योंकि उन्हें स्किन एलर्जी हो जाती है. उर्फी नेअपनी टांगों पर हुई एलर्जी का वीडियो भी साझा किया है.

उर्फी जावेद ने क्या कहा?

उर्फी ने एक वीडियो जारी किया है. जिसमें उन्होंने अपनी टांगों पर हुए दानों को दिखाया है. उर्फी कह रही हैं कि देखिए जब मैं वूलेन कपड़े पहनती हूं या फुल कपड़े पहनती हूं तो ये हो जाता है. मेरा शरीर कपड़ों से एलर्जिक है, यह तो एक बड़ी समस्या है. यही वजह है कि मैं कपड़े पनना पसंद नहीं करती हूं क्योंकि मेरे बॉडी कपड़ों से एलर्जिक है.

देखें वीडियो

उर्फी की इस वीडियो से सब हैरान हैं, लोगों का कहना है कि ऐसा कैसे हो सकता है. एक यूजर मजाक करते हिए लिखता है पाप का घड़ा भर गया है. वहीं दूसरा यूजर लिखता है- वहीं एक यूजर लिखता है कि अगर ऐसा है तो आप बचपन में स्कूल कैसे जाती थीं. एक यूजर लिखता है-  मच्छर ने काट लिया है वही मामला है.

दुबई में उर्फी को पुलिस ने पकड़ा

आपको बता दें हाल ही में उर्फी जावेद दुबई गई हुई थीं. शूट के दौरान उन्हें पुलिस ने हिरासत में ले लिया था. जिसके बाद एक्ट्रेस ने एक मीडिया संस्थान को बयान में कहा था कि उनकी टीम की वजह से वह हिरासत में गई हैं. सही राब्ता ना होने की वजह से उनकी टीम गलत वक्त पर शूट कर रही थी. इसी वजह से उन्हें हिरासत में लिया गया था. आपको जानकारी के लिए बता दें उर्फी स्पलिट्सविला का हिस्सा रह चुकी हैं. उन्होंने उस दौरान खूब सुर्खियां बटोरी थीं.

Trending news