ये हैं शाहरुख खान के फेवरेट एक्टर, यूजर के सवाल पर दिया चौंकाने वाला जवाब
Advertisement

ये हैं शाहरुख खान के फेवरेट एक्टर, यूजर के सवाल पर दिया चौंकाने वाला जवाब

Ask SRK: शाहरुख खान अपने बेहतरीन सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए जाने जाते हैं. वह अक्सर ट्विटर यूजर के दरमियान आते हैं और आस्क एसआरके सेशन चलाते हैं. इसमें यूजर उनसे सवाल पूछते हैं और वह उनका जवाब देते हैं.

ये हैं शाहरुख खान के फेवरेट एक्टर, यूजर के सवाल पर दिया चौंकाने वाला जवाब

Ask SRK: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने हाल ही में आस्क एसआरके सेशन चलाया और लोगों से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने बताया कि 'विक्रम' और '96' स्टार विजय सेतुपति उनके पसंदीदा एक्टर्स में से एक हैं. एक्टर आस्क एसआरके सेशन से जुड़े, जिसमें उन्होंने अपने फैंस के सवालों का जवाब दिया.

मजाकिया होते हैं जवाब

सेशन में उनके जवाब हमेशा देखने लायक होते हैं, क्योंकि वे न केवल मजाकिया होते हैं, बल्कि उनके अद्भुत सेंस ऑफ ह्यूमर से भी भरे होते हैं. एक ट्विटर यूजर के सवाल का जवाब देते हुए शाहरुख खान ने कहा, विजय सेतुपति मेरे पसंदीदा अभिनेताओं में से एक है और 'जवान' में वह बहुत कूल नजर आए.

यह भी पढ़ें: Jannat zubair photos: भारी भरकम लहंगे में नजर आईं जन्नत जुबैर, इस सीरियल में काम करने को तैयार 

जवान थी चुनौतीपूर्ण

एक ट्विटर यूजर ने शाहरुख खान से उनके डे प्लान के बारे में पूछा, जिस पर एक्टर ने जवाब दिया, सोच रहा था कि एटली के साथ 'जवान' देखूंगा. एक अन्य यूजर ने शाहरुख खान से पूछा कि उनके लिए 'डंकी' या 'जवान' में से कौन शारीरिक रूप से अधिक चुनौतीपूर्ण था. शाहरुख ने एक स्पष्ट जवाब दिया और कहा, 'जवान', क्योंकि निश्चित रूप से इसमें ढेर सारा एक्शन है. 

डंकी में नजर आएंगे शाह रुख

साल 2018 की रिलीज 'जीरो' के बाद 'पठान' के साथ चार साल के अंतराल के बाद बड़े पर्दे पर लौटे शाहरुख जल्द 'डंकी' में दिखाई देंगे, इसमें वह तापसी पन्नू नजर आएंगी. डंकी फिल्म को राजकुमार हिरानी डायरेक्ट कर रहे हैं. यह पहली बार है जब शाहरुख खान राजकुमार हिरानी और तापसी पन्नू के साथ काम करेंगे.

Zee Salaam Live TV:

Trending news