अतीक-अशरफ के कत्ल पर ओवैसी ने कह दी बड़ी बात, कहा- जिस समज के हत्यारे हीरो होते हैं...
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1654310

अतीक-अशरफ के कत्ल पर ओवैसी ने कह दी बड़ी बात, कहा- जिस समज के हत्यारे हीरो होते हैं...

Atiq Ahmed Death: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में अतीक अहमद और उसके भाई पर पुलिस हिरासत के दौरान कुछ लोगों ने गोली मारकर कत्ल कर दिया गया है. इस पर अब ओवैसी और अखिलेश यादव का बड़ा बयान सामने आया. 

अतीक-अशरफ के कत्ल पर ओवैसी ने कह दी बड़ी बात, कहा- जिस समज के हत्यारे हीरो होते हैं...

Asaduddin Owaisi on Atiq Ahmed Deadth: उत्तर प्रदेश में असद अहमद के एनकाउंटर के बाद अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद को भी मौत के घाट उतार दिया गया है. अतीक और अशरफ को जब मेडिकल के लिए अस्पताल ले जाया जा रहा था उसी वक्त तीन लोगों ने आकर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. जिसमें अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की मौत हो गई. इस मामले में पुलिस पर बड़े सवाल खड़े हो रहे हैं. इस कड़ी में असदुद्दीन ओवैसी का नाम भी शामिल हो गया है. 

क्या बोले ओवैसी?

ऑल इंडिया मजलिसे इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने ट्वीट करते हुए लिखा,"अतीक़ और उनके भाई पुलिस की हिरासत में थे. उन पर हथकड़ियां लगी हुई थीं. JSR (जय श्री राम) के नारे भी लगाये गये. दोनों की हत्या योगी के क़ानून व्यवस्था की नाकामी है. एनकाउंटर राज का जश्न मनाने वाले भी इस हत्या के ज़िम्मेदार हैं." अगले ट्वीट में ओवैसी ने कहा,"जिस समाज में हत्यारे हीरो होते हैं, उस समाज में कोर्ट और इंसाफ़ के सिस्टम का क्या काम?"

"गोली की आवाज़ से डरकर कबूतर की तरह पीछे हट गई एनकाउंटर स्पेशलिस्ट UP Police"

अखिलेश ने भी किया हमला:

इसके अलावा उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भी इस घटना पर बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा, "यूपी में अपराध अपने चरम पर पहुंच गया है और अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. जब सुरक्षा घेरे में घिरे होने के बावजूद किसी की सरेआम हत्या की जा सकती है, तो आम जनता की स्थिति की कल्पना की जा सकती है. इसके कारण (कथित मुठभेड़ हत्याएं) से जनता में डर का माहौल बनाया जा रहा है. ऐसा लगता है कि कुछ लोग जानबूझकर ऐसा माहौल बना रहे हैं.'

बता दें कि कत्ल के कुछ लम्हा पहले उमेश पाल हत्याकांड के आरोपी दोनों अपराधी मेडिकल के लिए ले जाते वक्त मीडिया से बात कर रहे थे और उनकी हत्या कैमरे में कैद हो गई. विजुअल्स के मुताबिक दोनों को हथकड़ी लगाकर मेडिकल के लिए ले जाया गया. दोनों के आगे बढ़ने पर मीडियाकर्मियों ने उनसे सवाल किए. अतीक को सिर में पीछे से करीब-करीब प्वाइंट ब्लैंक रेंज से गोली मारी गई थी. अशरफ को भी गोली मार दी गई थी.

Trending news