"गोली की आवाज़ से डरकर कबूतर की तरह पीछे हट गई एनकाउंटर स्पेशलिस्ट UP Police"
Advertisement

"गोली की आवाज़ से डरकर कबूतर की तरह पीछे हट गई एनकाउंटर स्पेशलिस्ट UP Police"

Atiq Ahmed Shot Video: उत्तर प्रदेश पुलिस जो एनकाउंटर को लेकर पूरे देश में मशहूर है आज उसनका दूसरा चेहरा पूरी दुनिया ने देखा है. अतीक अहमद को जब गोली मारी जा रही थी वो गोलियों की आवाज़ सुनकर डर गई. देखिए VIDEO

"गोली की आवाज़ से डरकर कबूतर की तरह पीछे हट गई एनकाउंटर स्पेशलिस्ट UP Police"

Atiq Ahmed Shot Video: अतीक अहमद और अशरफ अहमद को शनिवार देर रात जब मेडिकल के लिए अस्पताल ले जाया जा रहा था तो कुछ अज्ञात लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी. इस दौरान अतीक अहमद के चारों ओर पुलिस और मीडियाकर्मी मौजूद थे. जिसकी वजह से घटना भी मीडियाकर्मियों के कैमरों में कैद हो गई. वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है अतीक अहमद को जिस वक्त गोली मारी गई है तब वो मीडिया से बात कर रहा था. 

मीडिया से बात करने के दौरान ही अतीक अहमद के सिर पर बंदूक लगाकर मार दी गई. गोली लगने के फौरन बाद अतीक अहमद जमीन पर नीचे गिर गया और उत्तर प्रदेश की एनकाउंटर स्पेशलिस्ट पुलिस गोलियों की आवाज़ सुनकर कबूतर की तरह "उड़ गई". अतीक अहमद को गोली लगने के फौरन बाद अगर कोई देख रहा था तो उसका भाई अशरफ था लेकिन कुछ सेकेंड पर अशरफ भी उन 'कातिलों' की गोलियों का निवाला बन गया. बताया यह भी जा रहा है कि गोलियां चलने के बाद जय श्री राम के नारे भी लगे.

हैरानी की बात है कि उत्तर प्रदेश की पुलिस पूरे देश में एनकाउंटर को लेकर मशहूर है और हाल ही में गुरुवार को हमने यूपी STF का "कारनामा" भी देखा है. लेकिन जब असल में पुलिस को बहादुरी दिखाने की जरूरत थी तो वो भीगी बिल्ली की तरह मैदान छोड़कर भाग गई. सवाल उठना लाजमी है, क्योंकि ये वही पुलिस है जिसने देशभर में सबसे ज्यादा एनकाउंटर किए हैं और जब उसके सामने अतीक अहमद को गोली मारी जा रही थी तो क्या उसके मन में एनकाउंटर का खयाल नहीं आया?

"हमलावरों ने खुद किया सरेंडर"

कातिलों के ज़रिए जब घटना अंजाम दी जा रही थी उस वक्त पुलिस आम लोगों की तरह पीछे हट गई और अपनी जान बचाने में लग गई. मौके पर मौजूद मीडियाकर्मियों का कहना है कि गिरफ्तार किए गए तीनों आरोपियों को पकड़ने में पुलिस का भी कोई खास किरदार नहीं है, बल्कि कातिलों ने खुद सरेंडर किया है. एक मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कातिलों ने गोली मारने के बाद पिस्टल फेंक दी और अपने हाथ ऊपर उठाए लिए ताकि पुलिस उन्हें गिरफ्तार कर सके. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news