खास मौके पर 253 मुस्लिमों ने 253 यूनिट किया ब्लड डोनेट; बोले- जारी रहेगा सिलसिला
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1852921

खास मौके पर 253 मुस्लिमों ने 253 यूनिट किया ब्लड डोनेट; बोले- जारी रहेगा सिलसिला

Rajasthan News: राजस्थान के जिला जैसलमेर में हजरत छट्ट् धनी बादशाह के उर्स पर मुस्लिम नौजवानों ने बढ़चढ़ कर ब्लड डोनेट किया. 253 मुस्लिम नौजवानों ने 253 यूनिट ब्लड डोनेट किया.

खास मौके पर 253 मुस्लिमों ने 253 यूनिट किया ब्लड डोनेट; बोले- जारी रहेगा सिलसिला

Rajasthan News: राजस्थान के जैसलमेर में बड़े पैमाने पर मुसलमानों ने ब्लड डोनेट (रक्तदान) किया है. मुस्लमानों ने जैसलमेर के सम गांव में हजरत छट्ट् धनी बादशाह के उर्स में ब्लड डोनेट किया. यहां तकरीबन 253 मुसलमानों ने 253 यूनिट खून दान किया है. इससे कई लोगों को खून दान करने की सीख मिली है. मुस्लिम महासभा के बैनर तले एक प्रोग्राम किया गया. इसमें बड़ी तादाद में मुस्लिम मौजवानों ने ब्लड डोनेट किया. 

मुस्लिम नौजवानों ने किया ब्लड डोनेट

दैनिक भास्कर ने  मुस्लिम महासभा के जैसलमेर जिलाध्यक्ष मठार फकीर के हवाले से लिखा है कि मुस्लिम नौजवानों को ब्लड डोनेट करने के लिए यह कैंप लगाया गया. इस प्रोग्राम में जवाहिर हॉस्पिटल की ब्लड बैंक टीम मौके पर मौजूद रही. 

नौजवानों ने बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया

 मठार फकीर के मुताबिक हर साल छट्टी धनी बादशाह का उर्स धूमधाम से मनाया जाता है. इसी उर्स में हमने नौजवानों को मोटीवेट करने के लिए ब्लड डोनेट करने के लिए प्रोग्राम किया. इसमें जवानों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया. इस दौरान 253 मुस्लिम नौजवानों ने 253 यूनिट ब्लड डोनेट किया. 

ब्लड डोनेट से बचती है लोगों की जान

मठार फकीर ने आगे बताया कि इस मौके पर हमने नौजवानों को बताया कि बल्ड डोनेट बहुत अच्छा काम है. इससे लोगों की जान बचाई जा सकती है. एमरजेंसी में हम किसी को जिंदगी दे सकते हैं. 

आगे भी करेंगे ब्लड डोनेट

मठार के मुताबिक नौजवानों ने ब्लड डोनेट किया और कहा कि वह आगे भी ब्लड डोनेट करेंगे और एमरजेंसी में लोगों की जिंदगियां बचाएंगे. बाकी नौजवानों को भी ब्लड डोनेट के लिए मोटिवेट किया जाएगा.

Trending news