Giriraj Singh: गिरिराज सिंह के साथ थप्पड़ कांड, जनता दरबार के दौरान मुस्लिम शख्स ने उठाया हाथ!
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2408940

Giriraj Singh: गिरिराज सिंह के साथ थप्पड़ कांड, जनता दरबार के दौरान मुस्लिम शख्स ने उठाया हाथ!

 Giriraj Singh: बिहार के बेगूसराय से सांसद केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के साथ थप्पड़ कांड का मामला सामने आया है. जहां एक शख्स ने जनता दरबार के दौरान मंत्री जी को मारने की कोशिश की है. शख्स मंच पर चढ़कर हंगामा करने लगा और विवादित बयान दे दिया है. 

Giriraj Singh: गिरिराज सिंह के साथ थप्पड़ कांड, जनता दरबार के दौरान मुस्लिम शख्स ने उठाया हाथ!

Giriraj Singh Slapped Case: बेगूसराय के सांसद शह केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह पर जनता दरबार में लोगों की फरियाद सुनते वक्त एक युवक ने हमला कर दिया. गनीमत रही कि केंद्रीय मंत्री बाल-बाल बच गए. हमला करने का आरोप एक मुस्लिम युवक पर लगाया जा रहा है. जिनका नाम सैफी बताया जा रहा है. 

जानकारी के मुताबिक केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह जब बलिया अनुमंडल में लोगों से मुलाकात कर रहे थे और जन समस्याओं को सुन रहे थे. उसी वक्त सैफी नाम का मुस्लिम युवक मंत्री जी के करीब पहुंचा. इसके बाद शख्स ने माइक अपने कब्जे में ले लिया और अनाप-शनाप बयान बाजी करने लगा. इस बात से जब भाजपा के कार्यकर्ताओं एवं आम लोगों ने विरोध किया तब आरोपी युवक ने गिरिराज सिंह की ओर मुक्का चला दिया. हालांकि मौके पर मौजूद सुरक्षा कर्मियों ने उन्हें बचा लिया. 

यह भी पढ़ें:- Charkhi Dadri Mob Lynching: गोमांस खाने के शक में हरियाणा में प्रवासी मुस्लिम नौजावान की पीट-पीटकर हत्या!

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने भी सीधे-सीधे आरोप लगाते हुए कहा है कि "दाढ़ी बढ़ाने से कोई मुल्ला नहीं बन जाता और जिस तरह से उस मुस्लिम युवक के द्वारा उन्हें डराने धमकाने का काम किया जा रहा है. वह इससे डरने वाले नहीं हैं. गिरिराज सिंह ने कहा कि बिहार में तेजस्वी यादव एवं उत्तर प्रदेश में अखिलेश यादव जैसे लोगों का समर्थन मिलने की वजह से आज अपने आप को कट्टरपंथी मुसलमान कहलाने वाले लोगों का मनोबल बढ़ा है और वह एक सांसद पर भी हमला करने से नहीं चुक रहे हैं". 

उन्होंने एक बार फिर व बोर्ड पर सवाल उठाते हुए कहा है कि "वक्फ बोर्ड के द्वारा फतुहा ही नहीं बल्कि बेगूसराय में भी हिंदुओं की जमीन पर नोटिस भेजा जा रहा है और उसे अपना बताया जा रहा है. वक्फ बोर्ड का काम वर्तमान में जमीन जुटाव अभियान में तब्दील हो चुका है. उन्होंने सीधे शब्दों में कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने जो कहा है 'बटोगे तो कटोगे' वह बिल्कुल सत्य है और हिंदुओं को अपनी सुरक्षा एवं सनातन धर्म की रक्षा के लिए एक होना ही पड़ेगा, नहीं तो अखिलेश यादव तेजस्वी यादव एवं राहुल गांधी जैसे लोग भारत को इस्लामिक कंट्री बनाकर ही दम लेंगे". 

 

Trending news