बिहार के अररिया जिले में मुहर्रम जुलूस में बड़ा हादसा, करंट लगने से 15 से ज्यादा जख्मी
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2340429

बिहार के अररिया जिले में मुहर्रम जुलूस में बड़ा हादसा, करंट लगने से 15 से ज्यादा जख्मी

Araria Muharram Juloos​: अररिया जिले के पलासी थाना क्षेत्र में आज यानी 17 जुलाई को मुहर्रम जुलूस में एक बड़ा हादसा हुआ है. जिसमें 15 से ज्यादा लोग जख्मी हो गए हैं. इसमें सात लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है. 

बिहार के अररिया जिले में मुहर्रम जुलूस में बड़ा हादसा, करंट लगने से 15 से ज्यादा जख्मी

Araria Muharram Juloos​: बिहार के अररिया जिले के पलासी थाना क्षेत्र में आज यानी 17 जुलाई को मुहर्रम जुलूस में एक बड़ा हादसा हुआ है. जिसमें 15 से ज्यादा लोग जख्मी हो गए हैं. इसमें सात लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है. स्थानीय पुलिस ने यह जानकारी दी है.

क्या है पूरा मामला
दरअसल, पिपरा बिजवार इलाके में मोहर्रम जुलूस निकाला गया था और जुलूस में शामिल कई लोग ऊपर से गुजर रहे हाईटेंशन तार की चपेट में आ गए.इस घटना में 15 से ज्यादा लोग घायल हो गए, जिसमें सात लोगों की हालत गंभीर बताई जाती है. 

पुलिस अधिकारी ने क्या कहा?
पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पलासी थाना के पिपरा बिजवाड़ इलाके में मोहर्रम के जुलूस के दौरान 15 लोग बिजली करंट लगने से जख्मी हो गए हैं. मोहर्रम का जुलूस पिपरा बिजवाड़ से धबड़ी जाने के क्रम में एक खेत के ऊपर से गुजर रहे बिजली के तार के सम्पर्क मे आने के कारण यह हादसा हुआ. इस घटना के बाद जुलूस में अफरा तफरी की स्थिति उत्पन्न हो गई. 

जख्मी लोगों का चल रहा है इलाज
उन्होंने बताया कि घटना की खबर मिलने के बाद स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भेजा गया है. यहां पांच लोगों की स्थिति गंभीर होने की वजह से बेहतर इलाज के लिए अररिया के सदर अस्पताल भेज दिया गया है. बताया जाता है कि घायलों की स्थिति स्थिर बनी हुई है. कई लोगों को इलाज के बाद अस्पताल से छुट्टी भी दे दी गयी है. गौरतलब है कि बिहार के विभिन्न स्थानों में बुधवार को मोहर्रम का जुलूस निकाला गया है. मुहर्रम को देखते हुए कई शहरों की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाई गई है.

Trending news