साध्वी प्राची ने मुस्लिम लड़कियों को दी सलाह, बताया करें ये काम
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2014666

साध्वी प्राची ने मुस्लिम लड़कियों को दी सलाह, बताया करें ये काम

बीजेपी की फायर ब्रांड नेता साध्वी प्राची ने मुस्लिम लड़कियों को सलाह देते हुए कहा कि हिंदू लड़कों से शादी करो. क्योंकि हिन्दू विवाह सात जन्मों का नाता है, हिंदू धर्म में न तो हलाला है न तीन तलाक.

साध्वी प्राची ने मुस्लिम लड़कियों को दी सलाह, बताया करें ये काम

अपने विवादित बयानों से सुर्खियों में रहने वाली बीजेपी नेता साध्वी प्राची ने एक बार फिर ऐसा कुछ बोल दिया है, जिससे उनकी चर्चा हो रही है. साध्वी प्राची पीलीभीत पहुंची. यहां उन्होंने कई मुद्दों पर प्रतिक्रिया दी. आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर उन्होंने दावा किया कि 2024 में मोदी ही आएंगे. गठबंधन कुछ नहीं कर पाएगा. इसके साथ ही उन्होंने मुस्लिम लड़कियों को सलाह देते हुए कहा कि "हिंदू लड़कों से शादी करनी चाहिए. मुस्लिम समाज में महिलाओं को हलाला और तीन तलाक का डर रहता है. इसलिए सुझाव देती हूं कि हिंदू धर्म में शादी करना शुरू करें." हिंदू धर्म में मुस्लिम लड़कियों का स्वागत है. उन्होंने कहा कि सनातन धर्म में सात फेरों के साथ-साथ सात जन्मों का बंधन कराया जाता है. उन्होंने हिंदुओं को मुस्लिम लड़कियों से शादी करने का सुझाव दिया.

मुस्लिम लड़कियों को नसीहत
साध्वी प्राची ने मुस्लिम समाज पर इल्जाम लगाते हुए कहा कि ये मुस्लिम समाज के लोग जानवरों से भी प्यार नहीं करते. ऐसे लोग हिंदू लड़कियों से कैसे प्यार कर सकते हैं. उन्होंने कहा कि मुसलमान हिंदू लड़कियों से लव के नाम पर जिहाद करते हैं. इसलिए वो चाहती हैं मुस्लिम लड़कियां हिन्दू लड़कों से शादी करें, जहां वो पूरी तरह से सुरक्षित हैं. साध्वी प्राची ने कहा कि हिंदू धर्म में लड़कियों को देवी का खिताब दिया जाता है. साध्वी प्राची ने एक निजी प्रोग्राम में शामिल होकर ये बातें कहीं. उन्होंने लोकसभा चुनाव से पहले बने इंडिया गठबंधन के बारे में अपनी बात रखी. 

2024 में आएंगे पीएम मोदी
आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर उन्होंने दावा किया कि 2024 में मोदी ही आएंगे. गठबंधन कुछ नहीं कर पाएगा. इसलिए पीएम मोदी के स्वागत की तैयारी करें. साध्वी प्राची ने कृष्ण जन्म भूमि पर बोलते हुए कहा कि लंबी लड़ाई और कुर्बानियों के बाद राम लाल विराजने जा रहे हैं. अब मथुरा की बारी है. साथ ही संसद में जो हालिया घटना हुई वो बहुत ही शर्मनाक है. इसकी जांच चल रही है. बेहद चिंताजनक घटना है. देश की राजधानी वो भी संसद में लोग घुस गए. यह किसकी साजिश हो सकती है, जांच में पता चल जाएगा, और दोषियों को जल्द से जल्द  सजा दी जाए क्योंकि आने वाले में ऐसी की घटना को कोई अंजाम न दे पाएं.

Trending news