सीमा हैदर की तरह प्यार के लिए बांग्लादेश से भारत आई शापला अख्तर, प्रेमी से मिला धोखा
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1780468

सीमा हैदर की तरह प्यार के लिए बांग्लादेश से भारत आई शापला अख्तर, प्रेमी से मिला धोखा

शापला अख्तर अपना प्यार पाने के चक्कर में बांग्लादेश से भारत तो आ गई. लेकिन प्रेमी उसे बेचने के फिराक में था. अब पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है.

सीमा हैदर की तरह प्यार के लिए बांग्लादेश से भारत आई शापला अख्तर, प्रेमी से मिला धोखा

सचिन नामक युवक के प्यार में पड़कर पाकिस्तान से नेपाल के रास्ते ग्रेटर नोएडा पहुंची सीमा हैदर जैसी कहानी सिलीगुड़ी में भी सामने आई है, लेकिन यह लड़की पाकिस्तान की नहीं बल्कि हमारे ही दूसरे पड़ोसी मुल्क बांग्लादेश की है. अपनी आंखों में हज़ारों सपने लिए बांग्लादेशी शापला अख्तर अपने प्रेमी के प्यार को हासिल करने के लिए बांग्लादेश से काटों के तार को पार करते हुए भारत पहुंची. लेकिन यहां उनके साथ धोखा हो गया

मानव तस्करी का शिकार हुई लड़की

पुलिस ने बताया कि "करीब एक दो महीने पहले शापला अख्तर सिलीगुड़ी के एक लड़के के प्यार में पड़कर बांग्लादेश से बॉर्डर पार कर रात के अंधेरे में भारत पहुंच जाती है. सिलीगुड़ी का युवक उस युवती को इंडो-बांग्लादेश बॉर्डर से अपने साथ बागडोगरा के चाय बागान से सटे एक इलाके में ले जाता है. शुरुआत के कुछ दिन जैसे किसी सुंदर सपने की तरह ही गुज़र रहे थे, मगर बाद में यही खूबसूरत दिन भयानक परिस्थिति में बदलने लगे, क्यूंकि शपला को पता चला कि वो लड़का असल में लड़कियों की तस्करी किया करता था. इस बात को समझने में शापला को थोड़ा समय लग गया. आरोपी युवक पिछले कई महीनो से सिर्फ प्यार का नाटक कर रहा था. असल में उसका मूल उद्देश्य ये था कि वह बांग्लादेश से शापला को लाकर उसके साथ कुछ दिन प्यार का नाटक करे और उसे नेपाल भेज दे.

पुलिस कस्टडी में हैं शापला

पुलिस सूत्रों के मुताबिक जब शापला चाय के बागान में रह रही थी, तब उसके कानो में बात पहुंच गई और उसके बाद किसी तरह से उस इलाके से निकल कर सिलीगुड़ी रेलवे स्टेशन पहुंची. स्टेशन पर वॉलंटियर ऑर्गनाइजेशन के लोगों ने जब शापला को इधर-उधर घूमते हुए देखा तो उससे बात की. जब पूरी घटना के बारे में पता चला तो शापला को पुलिस के हाथों सौंप दिया. पुलिस ने शापला को सिलीगुड़ी अदालत में पेश किया और फिलहाल शापला पर भारत में गैर क़ानूनी तरीके से घुसने के मामले पर जेल कस्टडी में रखा गया है. उसके बयान के मुताबिक पुलिस अभी उसके उस कथित प्रेमी की तलाश में जुटी है.

पुलिस कर रही पूछताछ

हालाकिं इस घटना पर सिलीगुड़ी पुलिस कमिश्नरेट ADC शुभेन्द्र कुमार ने कैमरे के सामने कुछ भी कहने से तो इंकार कर दिया मगर उन्होंने बताया- "जांच का विषय है, अभी इस पर कुछ भी कहना ठीक नहीं और शापला के पास भारत के कोई भी दस्तावेज़ नहीं है, जिसके चलते उसको जेल कस्टडी में रखा गया है और पूछताछ की जा रही है."

Trending news