बदला लेने का अजीब तरीका, शख्स के घर में रख दिए 16 देसी बम, और फिर....
Advertisement

बदला लेने का अजीब तरीका, शख्स के घर में रख दिए 16 देसी बम, और फिर....

एसएसपी बताया कि कुछ दिनों पहले खान सिंह ने बबलू और जयवीर को गांव के मंदिर के पास खड़े रहने पर टोक दिया था, जिसको लेकर इन तीनों में कहासुनी भी हुई थी. 

बदला लेने का अजीब तरीका, शख्स के घर में रख दिए 16 देसी बम, और फिर....

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में बदला लेने का एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है, जिसमें तीन लोगों ने किसी तीसरे शख्स को फंसाने के लिए उसके घर में 16 देसी बम रख दिए. मामला जिले के अलीगंज थाने के खैलम गांव का है. यहां मुखबिर की जानकारी पर पुलिस ने एक बंद मकान खुलवाकर 16 देसी बम बरामद किए. बम दस्ते ने इन बमों को नाकारा करने के बाद सैम्पल जांच के लिए लैब भेज दिया.

इस मामले में पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है, जबकि एक मुल्ज़िम फरार है. मामले का खुलासा करते हुए बरेली एसएसपी शैलेश कुमार पांडेय ने बताया कि अलीगंज थाने पर खान सिंह के मकान में बम होने की जानकारी मिली. पुलिस ने इस मामले में फौरी तौर पर मुकदमा लिखकर जांच शुरू कर दी. जांच में सामने आया कि गांव के ही बबलू, जयवीर और हलीम ने खान सिंह को फंसाने के लिए उनके घर में बम रख दिए थे.

एसएसपी बताया कि कुछ दिनों पहले खान सिंह ने बबलू और जयवीर को गांव के मंदिर के पास खड़े रहने पर टोक दिया था, जिसको लेकर इन तीनों में कहासुनी भी हुई थी. उसके बाद बबलू और जयवीर ने खान सिंह को सबक सिखाने की ठान ली थी. इन तीनों मुल्ज़िमीम का मकसद था कि खान सिंह के घर में बम रखकर वे पुलिस को इसकी जानकारी देंगे. पुलिस खान सिंह को मुजरिम मानते हुए उन्हें गिरफ्तार कर लेगी और इस तरह उनका बदला पूरा हो जाएगा. लेकिन पुलिस ने अपनी जांच में खान सिंह को बेकुसूर पाया और मुजरिमीन को उनके किए की सजा मिली.

Zee Salaam LIVE TV

Trending news