Kanpur Encounter: विकास दुबे से सांठ गांठ रखने वाले विनय तिवारी समेत 2 गिरफ्तार

वहीं, तसादुम में ढेर हुए विकास के करीबी अमर दुबे के मां-बाप और बीवी को भी गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने 25 हजार के इनामी जहान यादव को भी धर दबोचा है

Kanpur Encounter: विकास दुबे से सांठ गांठ रखने वाले विनय तिवारी समेत 2 गिरफ्तार
फाइल फोटो

कानपुर: गैंगस्टर विकास दुबे के करीबियों पर उत्तर प्रदेश पुलिस का शिंकजा कसती जा रही है. गैंगस्टर से सांठ-गांठ के इल्ज़ाम में मुअत्तल चल रहे चौबेपुर के साबिक SO विनय तिवारी को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं बीट इंचार्ज केके शर्मा की भी गिरफ्तारी हो गई है.

जानकारी के मुताबिक विनय तिवारी और केके शर्मा को गैंगस्टर से तअल्लुक रखने, दबिश के दौरान पुलिस टीम की जान को खतरे में डालने और मौके से फरार होने के इल्ज़ाम में गिरफ्तार किया गया है. इस बात की तस्दीक आईजी मोहित अग्रवाल और एसएसपी दिनेश कुमार पी ने की है.

वहीं, तसादुम में ढेर हुए विकास के करीबी अमर दुबे के मां-बाप और बीवी को भी गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने 25 हजार के इनामी जहान यादव को भी धर दबोचा है. विकास दुबे का गुर्गा अमर दुबे आज सुबह ही हमीरपुर के मौदहा में हुई तसादुम में ढेर हुआ था.

उधर, विकास दुबे के तीन गुर्गों प्रभात, अंकुर और श्रवण को आज फरीदाबाद कोर्ट में पेश किया गया. जहां से कोर्ट ने विकास दुबे के गुर्गे प्रभात को 24 घंटे की ट्रांजिट रिमांड पर भेज दिया. यूपी पुलिस को विकास दुबे के गुर्गे की ट्रांजिट रिमांड दी गई है, उसे कानपुर ले जाया जा रहा है. वहीं, अंकुर और श्रवण को ज्यूडिशियल कस्टडी में भेज दिया गया है.

Zee Salaam Live TV