कर्नाटक में दो BJP कार्यकर्ता हुए गिरफ्तार; अश्लील वीडियो प्रसारित करने का है इल्जाम
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2245510

कर्नाटक में दो BJP कार्यकर्ता हुए गिरफ्तार; अश्लील वीडियो प्रसारित करने का है इल्जाम

BJP Worker Arrested: कर्नाटक में भाजपा के दो कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया गया है. उन पर इल्जाम है कि दोनों ने प्रज्जवल रेवन्ना वाली अश्लील वीडियो को प्रसारित किया है.

कर्नाटक में दो BJP कार्यकर्ता हुए गिरफ्तार; अश्लील वीडियो प्रसारित करने का है इल्जाम

BJP Worker Arrested: निलंबित सांसद प्रज्वल रेवन्ना के मामले में बड़ा अपडेट आया है. जद (एस) के निलंबित सांसद प्रज्वल रेवन्ना के द्वारा महिलाओं के कथित यौन शोषण की जांच कर रही कर्नाटक विशेष जांच टीम (एसआईटी) ने रविवार को अश्लील वीडियो लीक और प्रसारित करने के मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया. ये अश्लील वीडियो हसन सांसद से जुड़े थे.

भाजपा कार्यकर्ता गिरफ्तार
गिरफ्तार हुए शख्स चेतन और लिकिथ गौड़ा भाजपा कार्यकर्ता हैं, जिन्हें गिरफ्तारी के बाद मौके पर पूछताछ के लिए क्रमशः येलागुंडा और श्रवणबेलगोला में उनके आवास पर ले जाया गया. प्रज्वल रेवन्ना से जुड़े कथित वीडियो वाले पेन-ड्राइव 26 अप्रैल को राज्य में लोकसभा चुनाव के पहले चरण से कुछ दिन पहले प्रसारित किए गए थे.

खुद रिकॉर्ड की वीडियो
2,900 से ज्यादा वीडियो वाली कई फ्लैश ड्राइव, कथित तौर पर हसन के निलंबित सांसद प्रज्वल रेवन्ना ने खुद रिकॉर्ड की. इसके बाद उनके निर्वाचन क्षेत्र में वितरित की गईं. हसन जिले में पहले चरण में मतदान हुआ. लोगों के पास जाने के बाद ये वीडियो सोशल मीडिया पर आ गईं. वीडियो के प्रसारित होने के बाद लोगों में आक्रोश पैदा हो गया. इसके बाद कर्नाटक की राजनीति को गर्म हो गई.

शुरू हुई जांच
कर्नाटक की कांग्रेस सरकार ने मामलों की जांच के लिए एक एसआईटी का गठन किया है, भाजपा और जद (एस) - एनडीए सहयोगियों - ने मांग की है कि इसे सीबीआई को सौंप दिया जाए, और स्पष्ट वीडियो के प्रसार के पीछे के लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाए. भाजपा और जद (एस) नेताओं ने वीडियो के प्रसार के पीछे कांग्रेस नेताओं की भूमिका का इल्जाम लगाया है.

Trending news