दिल्ली: 3 दहशतगर्दों ने बताया, 'फौजी कैंप और RSS नेताओं को निशाना बनाने का था प्लान'
Advertisement

दिल्ली: 3 दहशतगर्दों ने बताया, 'फौजी कैंप और RSS नेताओं को निशाना बनाने का था प्लान'

दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल ने जुमेरात की सुबह तसादुम के बाद जिन 3 ISIS दहशतगर्दों (Terrorist) को गिरफ्तार किया है उनसे पूछताछ में बड़ा खुलासा हुआ है. द्हशतगर्दों ने पूछताछ में बताया है कि उन्हें पुलिस और फोज के कैंप पर हमला करने का हुक्म मिला था. 

दिल्ली के वजीराबाद में गुरुवार को सुबह एनकाउंटर के बाद तीनों आतंकियों को गिरफ्तार किया गया था

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल ने जुमेरात की सुबह तसादुम के बाद जिन 3 ISIS दहशतगर्दों (Terrorist) को गिरफ्तार किया है उनसे पूछताछ में बड़ा खुलासा हुआ है. द्हशतगर्दों ने पूछताछ में बताया है कि उन्हें पुलिस और फोज के कैंप पर हमला करने का हुक्म मिला था. 

द्हशतगर्दों ने बताया कि उन्हें दिल्ली-एनसीआर समेत मुल्क भर में हिंदू लीडरों और आरएसएस नेताओं को निशाना बनाने का काम सौंपा गया था. आतंकियों ने कहा कि जहां-जहां हिंदू नेताओं के पोस्टर लगे हैं उन पोस्टरों की बुनियाद पर नेताओं को निशाना बनाने के लिए कहा गया था. स्पेशल सेल अब इन द्हशतगर्दों की कोड भाषा को डिकोड करने की कोशश कर रहे हैं. बता दें आतंकी कोड भाषा में बात करते हैं.

याद रहे कि दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की स्पेशल सेल को जुमेरात के रोज़ बड़ी कामयाबी हाथ लगी थी. स्पेशल सेल ने आईएसआईएस (ISIS) से जुड़े तीन दहशतगर्दों को गिरफ्तार किया था और उनके पास से पुलिस ने हथियार भी बरामद किए थे. ये दहशतगर्द मग़रिबी यूपी में किसी बड़ी दहशतगर्दाना वारदात को अंजाम देना चाहते थे. फिलहाल वो ISIS से हुक्म मिलने का इंतजार कर रहे थे. इस मामले में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने प्रेस कांफ्रेंस कर कहा कि आतंकी नेपाल के रास्ते दिल्ली आए थे. 

Trending news