ओवैसी का PM पर हमला, "आप लंबी-लंबी फेंकते हैं, आप और आपके मंत्री के हैं इतने भाई-बहन"
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2216572

ओवैसी का PM पर हमला, "आप लंबी-लंबी फेंकते हैं, आप और आपके मंत्री के हैं इतने भाई-बहन"

Owaisi on PM Modi: दूसरे फेज के लिए 26 अप्रैल को मतदान होना है. इस बीच AIMIM चीफ और हैदराबाद सांसद असदुद्दीन ओवैसी पीएम मोदी उस बयान पर भड़ग गए, जिसमें पीएम मोदी ने मुसलमानों को लेकर विवादित बयान दिया था. 

ओवैसी का PM पर हमला, "आप लंबी-लंबी फेंकते हैं, आप और आपके मंत्री के हैं इतने भाई-बहन"

Owaisi on PM Modi: आम चुनाव के दूसरे फेज के लिए 26 अप्रैल को मतदान होना है. इस बीच AIMIM चीफ और हैदराबाद सांसद असदुद्दीन ओवैसी पीएम मोदी उस बयान पर भड़ग गए, जिसमें उन्होंने कहा था, "अगर कांग्रेस सत्ता में आ गई, तो वह देश की संपत्ति को घुसपैठियों और जिनके ज्यादा बच्चें हैं, उनके बीच बांट सकती है." पीएम मोदी ने यह बात पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के एक बयान का जिक्र करते हुए कही.

इस पर AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने प्रतिक्रिया दी है. बिहार के किशनगंज जिले के डगरुआ इलाके में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा, "कल पीएम का भाषण दिया था. अपने भाषण में प्रधानमंत्री कहा कि मुस्लिम बहुत बच्चे पैदा करते हैं और वे घुसपैठिए हैं. पीएम मोदी, आप लंबी-लंबी फेंकते हैं. हमारा फर्टीलिटी रेट (प्रजनन दर) कम हुआ है. आपके प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 6 भाई हैं. अमित शाह के भी कई भाई-बहन हैं. रविशंकर प्रसाद 7 भाई हैं." 

भारत के मुसलमानों को कमजोर देखना चाहते हैं पीएम मोदी
ओवैसी ने आगे कहा, "नरेंद्र मोदी आपने हमें कैसे घुसपैठिया कह दिया? आप मुल्क को तोड़ने और कमजोर करने का काम कर रहे हैं. नरेंद्र मोदी तुम कितना झूठ बोलोगे? अरब और दुबई जाकर कहते हैं 'या हबीबी', लेकिन मोदी भारत के मुस्लिमों को कमजोर के तौर पर देखना चाहते हैं."

हम किसी के नहीं है गुलाम
उन्होंने कहा, "यहां एनडीए से मास्टर मुजाहिद आलम जदयू कैंडिडेट हैं. वह जीत गया तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इशारे पर नाचेगा. आप उसे न जिताए. 2002 में गुजरात में दंगा हुआ था, तब नरेंद्र मोदी वहां के मुख्यमंत्री थे, लेकिन आज भी गुजरात में मुस्लिम हैं. वे लोग डरे नहीं हैं. यह मुल्क हमारा भी है और हम किसी के गुलाम नहीं हैं." 

Trending news