J&K: गहरी खाई में गिरी गाड़ी, तीन मजदूरों की मौत, पांच गंभीर रूप से घायल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1904026

J&K: गहरी खाई में गिरी गाड़ी, तीन मजदूरों की मौत, पांच गंभीर रूप से घायल

Jammu and Kashmi News: जम्मू-कश्मीर के डोडा जिले में एक वाहन सड़क से फिसलकर गहरी खाई में जा गिरा, जिससे उसमें सवार तीन मजदूरों की मौत हो गई और पांच लौग गंभीर रूप से घायल हो गए.

J&K: गहरी खाई में गिरी गाड़ी, तीन मजदूरों की मौत, पांच गंभीर रूप से घायल

Jammu and Kashmi News: जम्मू व कश्मीर के डोडा जिले में एक भयानक हादसा पेश आया है. इस हादसे में 3 मजदूरों की मौत हो गई है. जबकि पांच मजदूर बुरी तरह घायल हो गए हैं. पुलिस अधिकारियों ने शनिवार को बताया कि डोडा में मजदूरों को ले जा रही एक वैन गहरी खाई में गिर गई. इसकी वजह से इसमें सवाल तीन मजदूरों की मौके पर मौत हो गई और पांच मजदूरों की बुरी तरह चोटें लग गईं. अफसरों के मुताबिक, मजदूर खेलानी में वाहन में सवार हुए थे और वे मरमत इलाके में अपने घरों की तरफ जा रहे थे.

शुक्रवार को हुआ हादसा

अफसरों के मुताबिक, यह हादसा शुक्रवार रात को करीब 10 बजकर 40 मिनट पर हुमबल गांव के पास हुआ. जैसे ही गाड़ी गहरी खाई में गिरी वहां हंगामा मच गया. चीख पुकार मच गई. इसके बाद मकामी लोगों ने वहां पहुंचकर पीड़ितों की मदद की. उन्हें खाई से बाहर निकाला. मकामी लोगों ने पुलिस को इसकी जानकारी दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को बचाने के लिए अभियान चलाया. इसके बाद घायल लोगों को नजदीकी अस्पताल में भेजा.

यह भी पढ़ें: Jammu Kashmir News: 2 आतंकी ढेर, आर्मी ने रिकवर किया युद्ध जैसा सामान

घायलों का हो रहा इलाज

पुलिस के मुताबिक, तीन मजदूरों मणि कुमार (31), करणजीत सिंह (40) और लाल चंद (45) की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि पांच अन्य मजदूरों को गंभीर रूप से घायल अवस्था में बाहर निकाला गया, जिनका इलाज डोडा के सरकारी चिकित्सा महाविद्यालय अस्पताल में किया जा रहा है. जम्मू व कश्मीर के पहाड़ी इलाकों में बारिश और बर्फबारी के दिनों में अक्सर गाड़ियां फिसला जाती हैं जिससे यहां पर बड़े हादसे हो जाते हैं. कई बार बर्फबारी की वजह से यहां के रास्ते बंद कर दिए जाते हैं.

इस तरह की खबरों को पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर जाएं.

Trending news