जम्मू-कश्मीर पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, शोपियां में लश्कर के 3 आतंकवादी ढेर
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1493194

जम्मू-कश्मीर पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, शोपियां में लश्कर के 3 आतंकवादी ढेर

Jammu and Kashmir News: जम्मू व कश्मीर की पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. मंगलवार की सुबह ही पुलिस और सिक्योरिटी फोर्सेज ने शोपियां जिले में एक एनकाउंटर कर 3 आतंकियों को ढेर कर दिया.

जम्मू-कश्मीर पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, शोपियां में लश्कर के 3 आतंकवादी ढेर

Jammu and Kashmir News: जम्मू-कश्मीर के जिला शोपियां में मंगलवार को सिक्योरिटी फोर्सेज और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा के तीन आतंकवादी मारे गए. पुलिस ने यह जानकारी दी. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने शोपियां के जैनपुरा इलाके के मुंझ मार्ग में घेराबंदी कर तलाश अभियान शुरू किया था. आतंकवादियों ने सिक्योरिटी फोर्सेज को अपनी तरफ आता देख उन पर फायरिंग शुरू कर दी. इसके बाद दोनों ग्रुपों के दरमियान एनकाउंटर शुरू हुआ.

पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया कि मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा के तीन आतंकवादी मारे गए. उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘आतंकवादी संगठन लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े तीन आतंकवादी मारे गए. उनकी पहचान की जा रही है. इस बारे में ज्यादा जानकारी जल्द दी जाएगी.’’

fallback

इससे पहले जम्मू व कश्मीर जोन की पुलिस ने ट्वीट किया था कि "मुंझ मार्ग एरिया में एनकाउंटर शूरू हो गया है. मौके पर पुलिस और सिक्योरिटी फोर्सेज मौजूद है."  

गोलीबारी की जांच के लिए एसआईटी गठित

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने राजौरी जिले में सैन्य शिविर के बाहर गोलीबारी की घटना में दो आम नागरिकों के मारे जाने के मामले की जांच के लिए सोमवार रात एक विशेष जांच दल (SIT) बनाई है. अफसरों ने ये जानकारी दी. शुक्रवार को दो नागरिकों के मारे जाने और एक अन्य के जख्मी होने की घटना के खिलाफ मुजाहिरे हुए और लोगों ने इस घटना की जांच की मांग की.

गौरतलब है कि सेना ने एक ट्वीट में कहा था कि कुछ ‘‘नामालूम आतंकवादियों’’ ने शिविर पर गोलीबारी की थी जबकि चश्मदीदों ने दावा किया कि दरवाजे पर तैनात एक संतरी ने मकामी लोगों पर गोलियां चलाईं, जिसके चलते आम नागरिक मारे गए. सूत्रों ने कहा कि पुलिस ने घटना की जांच के लिए राजपत्रित रैंक के पुलिस अफसर की सदारत में एसआईटी का गठन किया है.

Zee Salaam Live TV: 

Trending news