एक बर्गर खाने के लिए 2 लाख रुपये खर्च कर गया ये शख्स, वजह कर देगी हैरान
Advertisement

एक बर्गर खाने के लिए 2 लाख रुपये खर्च कर गया ये शख्स, वजह कर देगी हैरान

एक आम इंसान अपने शौक पूरे करने के लिए काम से अलग पैसा बचाता है और फिर उन्हें पूरा करने की कोशिश करता है. लेकिन कुछ लोग शौक पूरा करने के लिए पैसे नहीं समय और शौक देखते हैं. ऐसा ही एक शख्स बर्गर खाने के लिए 2 लाख रुपये खर्च कर गया. 

बर्गर खाने के लिए शख्स 2 लाख रुपये खर्च कर गया

नई दिल्ली: अगर आपको बर्गर (Burger) खाने का मन होगा तो क्या करेंगे? आम हालात में आप किसी दुकान पर जाएंगे, अगर वहां नहीं मिला तो किसी दूसरी दुकान पर जाएंगे. अगर वहां भी बर्गर नहीं मिला तो वापस आ जाएंगे. इससे ज्यादा और कोई क्या कर सकता है. खैर, यह तो हुई एक आम इंसान की बात. अब हम बात करेंगे अमीरों की, ऐसे व्यक्तियों की, जिनके पास बहुत पैसे होते हैं और वे अपनी ख्वाहिश को पूरा करने के लिए कुछ भी कर सकते हैं.

यह भी पढ़ेंः- ठंड के मौसम में सुबह की धूप के हैं कई फायदे, देखें 10 गुण

दरअसल, सोशल मीडिया (Social Media) पर एक व्यक्ति की इच्छा और उसको पूरा करने के लिए की गई अजीबोगरीब हरकत चर्चा का विषय बनी हुई है. एक अमीर शख्स को बर्गर (Burger) खाने की इच्छा हुई और वह पास की किसी दुकान पर गया लेकिन उसे वहां का बर्गर पसंद नहीं आया. इसके बाद उसने दो घंटे के लिए हेलिकॉप्टर (Helicopter) बुक किया और मैकडोनाल्ड (McDonald) के रेस्त्रा में पहुंच गया. 

लाखों रुपये का बर्गर
महज बर्गर (Burger) खाने के लिए दो घंटे हेलिकॉप्टर में उड़ान भरने वाले इस शख्स का नाम विक्टर मार्टिनोव है. यह घटना रूस की है. विक्टर प्राइवेट याट के कारोबार में हैं. मैकडी रेस्त्रां तक पहुंचने के लिए करोड़पति विक्टर ने करीब 2 लाख रुपये में हेलिकॉप्टर (Helicopter) राइड पर खर्च कर दिए. वह अपनी गर्लफ्रेंड को साथ लेकर हेलिकॉप्टर से बर्गर खाने गए थे. असल में 33 साल के विक्टर क्रीमिया में छुट्टी मना रहे थे, जिस दौरान उन्हें मैकडी का बर्गर खाने की तलब हुई.

यह भी पढ़ेंः- आज बाबरी मस्जिद इनहिदाम की बरसी, 6 दिसंबर मनाने की ज़रूरत नहीं: इकबाल अंसारी

हेलिकॉप्टर से बर्गर खाने पहुंचा शख्स
इसके बाद उन्होंने क्रीमिया से क्रासनोडर का सफर किया. हेलिकॉप्टर से उड़ान भरकर वे करीब 360 किमी दूर मैकडी रेस्त्रां में पहुंचे. रेस्त्रा में विक्टर ने बिग मैक, फ्रेंच फ्राइज, मिल्कशेक वगैरह ऑर्डर किया. रेस्त्रां का बिल करीब 4,859 रुपये आया. वहीं, हेलिकॉप्टर किराए पर देने वाली कंपनी ने कहा कि इससे पहले कभी भी ऐसी बुकिंग नहीं आई थी जब किसी व्यक्ति ने सिर्फ बर्गर खाने के लिए हेलिकॉप्टर में उड़ान भरी हो.

यह भी पढ़ेंः- किसान आंदोलन: सरकार बोली- कानून नहीं होंगे रद्द, इस मांग पर दी सहमति

यह भी पढ़ेंः- क्रिकेटर युवराज के वालिद योगराज का मुतनाज़ा बयान, कहा: ये हिंदू ग़द्दार हैं

ZEE Salaam Live TV

Trending news