Pakistan Marriage: 37 साल के पाकिस्तानी ने की 70 साल की औरत से शादी; पहली बीवी इस तरह हुई तैयार
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1319500

Pakistan Marriage: 37 साल के पाकिस्तानी ने की 70 साल की औरत से शादी; पहली बीवी इस तरह हुई तैयार

Marriage Video: सोशल मीडिया पर एक शादी की वीडियो वायरल हो रही है. जिसमें एक शख्स 70 साल की औरत के साथ निकाह करता दिखाई दे रहा है. यह वीडियो पाकिस्तान का है और इस कपल की कहानी काफी दिलचस्प है.

Pakistan Marriage: 37 साल के पाकिस्तानी ने की 70 साल की औरत से शादी; पहली बीवी इस तरह हुई तैयार

Marriage Video: किसी ने सही कहा है कि प्यार अंधा होता है. इस बात को सच करती दिखाई दे रही है पाकिस्तान की एक लव स्टोरी. जहां 37 साल के एक शख्स ने बचपन का प्यार पाने के लिए 70 साल की बुजुर्ग महिला से शादी की है. आदमी का नाम है इफ्तिखार और महिला का नाम है किश्वर बीबी, दोनों पाकिस्तान के बाशिंदे हैं. दोनों एक दूसरे को काफी लंबे वक्त से पसंद करते थे. लेकिन उम्र में ज्यादा गैप होने के कारण परिवार वाले नहीं माने. जिसके बाद इफ्तेखार ने दूसरी शादी कर ली और उनके 6 बच्चे भी हैं. वहीं किश्वर ने शादी ना करने का फैसला किया और 70 साल तक कुंवारी रहीं.

पाकिस्तान की खबरों का मुद्दा बने दोनों

आपको बता दें दोनों की निकाह का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसके बाद लोग इस फैसले को लेकर डिबेट करते नजर आ रहे हैं. कई पाकिस्तान के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ने इस वीडियो को शेयर किया है.

जानिए पूरा मामला?

आपको बता दें जब इफ्तेखार काफी छोटे थे तो वे दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे. इफ्तेखार ने अपनी मां से शादी करने की बात कही तो वह नहीं मानी. जिसके बाद किश्वर ने जिंदगी भर निकाह ना करने का फैसला किया. शायद किश्वर ने कभी सोचा नहीं होगा कि जिंदगी के 70 साल बीत जाने के बाद इफ्तेखार से शादी हो पाएगी.

शादी के बाद रहा संबंध

शादी होने के बाद हर कपल की चाह होती है कि वह हनीमून के लिए जाए. इसी तरह किश्वर भी चाहती है कि वह कराची और मरी अपना हनीमून मनाएं. इफ्तेखार ने बताया कि परिवार के दबाव में उन्होंने शादी तो कर ली लेकिन उन्होंने किश्वर से मिलना नहीं छोड़ा. दोनों अकर पार्क या रेस्टोरेंट आदि में साथ में टाइम बिताया करते थे.

इफ्तेखार की बीवी ने कही ये बात

आपक बता दें इफ्तेखार ने अपनी बीवी से जब इस बारे में बात की तो वह मान गईं और दूसरे निकाह के लिए तैयार हो गईं. उन्होंने कहा कि वह अपने पति से प्यार करती हैं इसलिए दूसरे निकाह के लिए तैयार हो गईं. इफ्तेखार कहते हैं कि उन्हें किश्वर बीबी के साथ रहना ज्यादा पसंद हैं क्योंकि वह उनका बचपन का प्यार है.

Trending news