Mumbai News: हॉटस्पॉट देने से इनकार करने पर चली गई जान, दोस्त ने पीठ पीछे किया वार
Advertisement

Mumbai News: हॉटस्पॉट देने से इनकार करने पर चली गई जान, दोस्त ने पीठ पीछे किया वार

Mumbai News: मुंबई है एक हैरान कर देने वाला मामला रिपोर्ट किया गया है. दरअसल यहां दो शख्स ने एक व्यक्ति को इसलिए मार दिया क्योंकि उसने उन्हें हॉटस्पॉट देने से इनकार कर दिया था.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Mumbai News: मुंबई से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां दो लोगों ने एक शख्स का इसलिए मर्डर कर दिया. क्योंकि उसने हॉटस्पॉट कनेक्शन देने से मना कर दिया था. जानकारी के अनुसार मरने वाले शख्स की उम्र 17 साल थी. दरअसल दोनों आरोपी हाउसिंग सोसायटी में  काम करते थे. उन्होंने एक सख्स से हॉटस्पॉट मांगा जब उसने मना कर दिया तो दोनों ने पहले उसे मारा और फिर उसका कत्ल कर दिया. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और इस मामले की जांच शुरू कर दी है. ये मामला मुंबई के पनवेल के सेक्टर-14 में रिपोर्ट किया गया है.

रविन्द्र ने घोपा चांकू

आज तक की एक रिपोर्ट के अनुसार गिरफ्तार गए आरोपियों का नाम रविन्द्र अटवाल उर्फ हरियाणवी और संतोष वाल्मिकी है. पुलिस के मुताबिक तीनों लोग रविवार रात 11 बजे पान की पटरी पर गए थे. जहां आरोपियों ने मरने वाले शख्स से हॉटस्पॉट का पासवर्ड मांगा. जिसे देने से उस शख्स ने मना कर दिया. जिसके बाद रविंद्र और संतोष आग बबूला हो गए और गाली-गलौच करने लगे. जिसके जवाब में मरने वाले शख्स ने भी गालियां दी. जिसके बाद मामला और गर्म हो गया और तीनों के बीच हाथापाई होने लगी.

यह भी पढ़ें: इलाहाबाद यूनिवर्सिटी के 'छात्र’ ने लूटी 60 बोरी प्याज; हॉस्टल में व्यापारी को बनाया बंधक!

हाथापाई के दौरान रविंद्र हरियाणवी ने आव देखा ना ताव चाकू निकालकर अपने ही दोस्त के पीठ में घोप दिया. जिसकी वजह से वह बुरी तरह घायल हो गया. हमला करने के बाद दोनों शख्स रफू चक्कर हो गए. लहूलुहान सड़क पर पड़े शख्स को देख आसपास के लोगों ने उसे अस्पताल पहुंचाया. लेकिन वहां उसे डॉक्टर ने मृतक घोषित कर दिया. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और अरोपियों की गिरफ्तारी हो गई है.

Trending news