AIMIM लीडर का बयान, कहा: 50,000 से ज्यादा लोग Corona से मर चुके हैं
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam659221

AIMIM लीडर का बयान, कहा: 50,000 से ज्यादा लोग Corona से मर चुके हैं

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के साबिक ज़िला सद्र मंसूर आलम ने सोशल मीडिया कोरोना वायरस से मरने वाले मरीजों की तादा 50 हज़ार बताई थी. जबकि असल में आंकड़ा 10 था.

फाइल फोटो...

मो. गुफरान/प्रयागराज: कोरोना वायरस को लेकर सोशल साइट पर अफवाह फैलाने वाली पोस्ट लिखने पर ओवैसी की पार्टी के साबिक ज़िला सद्र पर योगी हुकूमत ने कार्रवाई की ही है. ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के साबिक ज़िला सद्र मंसूर आलम ने सोशल मीडिया पर कोरोना वायरस से मरने वाले मरीजों की तादाद 50 हज़ार बताई थी. जबकि असल में आंकड़ा 10 था. 

नैनी कोतवाली इलाके के गंजिया मोहल्ला निवासी मंसूर आलम AIMIM पार्टी सरबराह असदुद्दीन ओवैसी का खासम-खास भी बताया है. उसने मंगलवार को अपने फेसबुक अकाउंट पर एक पोस्ट डाली. इसमें लिखा, ''भारत में 500 नहीं, बल्कि 50,000 से ज्यादा लोग कोरोनावायरस से मर चुके हैं. हुकूमत झूठ बोल रही है.'' 

महज़ कुछ ही वक्त में उसकी यह पोस्ट आग की तरह फैल गई. क्योंकि उसकी सोशल पेज में जुड़ने वालों की तादा काफी ज्यादा है. इस मामले में पुलिस ने नोटिस लिया. पुलिस ने मंसूर आलम को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ एफआईआर (FIR) दर्ज कर कार्रवाई की है. 

Zee Salaam Live TV

Trending news