कार के बाद अब मार्केट में आई Airbags वाली बाइक, टक्कर के बाद कुछ इस तरह बचाएगी आपकी जान!
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2291766

कार के बाद अब मार्केट में आई Airbags वाली बाइक, टक्कर के बाद कुछ इस तरह बचाएगी आपकी जान!

होंडा ने अपनी गोल्डविंग में एयरबैग के ऑप्शन दे दिए हैं. होंडा के मुताबिक इस बाइक का एयरबैग भी कार की तरह ही खुलेगा, और आपको चोट लगने से बचा लेगा. होंडा गोल्डविंग एक प्रीमियम मोटरसाइकिल है, जिसकी शुरुआती कीमत 44.51 लाख रुपए है.

कार के बाद अब मार्केट में आई Airbags वाली बाइक, टक्कर के बाद कुछ इस तरह बचाएगी आपकी जान!

Airbags in Bikes: कार और बाइक बनाने वाली कंपनी होंडा ने उन तमाम लोगों का इंतेजार खत्म कर दिया है, जिसे बाइक में Airbags का इंतेजार था. होंडा ने अपनी गोल्डविंग में एयरबैग के ऑप्शन दे दिए हैं. होंडा के मुताबिक इस बाइक का एयरबैग भी कार की तरह ही खुलेगा, और आपको चोट लगने से बचा लेगा. होंडा गोल्डविंग एक प्रीमियम मोटरसाइकिल है, जिसकी शुरुआती कीमत 44.51 लाख रुपए है. इस कीमत में आपको टोयोटा फॉर्च्यूनर की प्रीमियम मॉडल आसानी से मिल जाएगी. 

Honda Goldwing में 1833 सीसी का लिक्विड-कूल्ड 4 का सूपर इंजन दिया गया है, जो  93kW/5500rpm से 170Nm/4500rpm का पावर टॉर्क जनरेट कर सकता है. इस बाइक को 7 स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से जोड़ा गया है. फ्यूल टैंक की बात करूं तो इसमें 21.1 लीटर का फ्यूल टैंक दिया है. इस बाइक को हर तरह के रास्तों को ध्यान में रखकर बनाया गया है. इस बाइक में 
 124.7 bhp की मैक्सिमम पावर जनरेट करने की ताकत मौजूद हैं.

होंडा के गोल्डविंग में 7-इंच का कलर TFT डिस्प्ले दिया गया है. जो इसको काफी कूल लुक देता है. इसके अलावा इस बाइक में इलेक्ट्रिक विंडशील्ड, फुल-LED लाइटिंग सिस्टम, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी,  एंड्रॉइड ऑटो, एपल कारप्ले, स्पीकर और टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम दिया गया है. इसके साथ-साथ इसमें एक एयरबैग भी दिया गया है. होंडा गोल्डविंग में एयरबैग को फ्यूल टैंक के सामने लगाया गया है. जो बिल्कुल आपके चेहरे के सामने खुलती है, और आपको चोट लगने से बचा लेती है.  

 

Trending news