Akhilesh Yadav: अनुराग ठाकुर पर अखिलेश का प्रहार; बोले, मंदिर गया तो उसे गंगा जल से धुलवाया गया
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2361441

Akhilesh Yadav: अनुराग ठाकुर पर अखिलेश का प्रहार; बोले, मंदिर गया तो उसे गंगा जल से धुलवाया गया

Akhilesh Yadav: अखिलेश यादव का बड़ा बयान सामने आया है, उन्होंने बताया है कि एक बार वह मंदिर गए थे, उनके लौटने के बाद मंदिर को गंगा जल से धुलवाया गया था. पढ़ें पूरी खबर

Akhilesh Yadav: अनुराग ठाकुर पर अखिलेश का प्रहार; बोले, मंदिर गया तो उसे गंगा जल से धुलवाया गया

Akhilesh Yadav: लोकसभा में भाजपा सांसद अनुराग ठाकुर की टिप्पणी पर समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा, "एक बार मैं मंदिर गया था, कुछ लोग नहीं चाहते थे कि मैं हवन और पूजा करूं...मैं उस दिन को कभी नहीं भूलूंगा जब सीएम के घर को गंगा जल से साफ किया गया था. अब आप चंद्रमा पर जाना चाहते हैं, डिजिटल इंडिया की बातें की जा रही हैं...क्या भाजपा किसी कांग्रेस नेता या किसी अन्य व्यक्ति की जाति पूछ सकती है?."

क्या बोले अखिलेश यादव?

अखिलेश यादव ने मीडिया से कहा कि जाति का सवाल कोई नया नहीं है. जाति का सवाल बहुत पुराना है. मैं उन बातों पर नहीं जाना जाता हूं. एक समय ऐसा आया था, उत्तर प्रदेश के सदन में जब शूद्र को लेकर काफी चर्चा शुरू हो गई थी. मुझे याद है कि जब मैं मंदिर गया, तो कुछ ताकतें ऐसी हैं जो नहीं चाहती हैं कि मैं हवन पूजन करूं. वह आप जानने की कोशिश करना कि वह कौनसी ताकते हैं, जो किसी को हवन और पूजापाठ के लिए उस समय रोक रही थीं.

सीएम आवास को गंगा जल से धोया गया

इसके साथ ही अखिलेश यादव ने उस वक्त का भी जिक्र किया जह मुख्यमंत्री आवास को गंगा जल से धोया गया था. अखिलेश ने कहा कि मैं वह दिन नहीं भूल सकता हूं, जब मुख्यमंत्री आवास को गंगा जल से धोया गया था. मुझे कोई जागरुक इंसान बता दे कि मुख्यमंत्री के आवास को गंगाजल से कैसे साफ किया जा सकता है.

कन्नौज के मंदिर का किया जिक्र

अखिलेश कहते हैं, चलों मैं यह बातें भूल भी जाऊं. लेकिन मैं कन्नौज गया था, उसी मंदिर में जिस मंदिर में जाकर मैं पहली बार चुनाव जीता था. मेरे वहां से आने के बाद मंदिर को धोया गया था. सोचिए आप कल्पना कर सकते हैं, कि जब आप चांद पर जाने की बात करते हैं, डिजिटल इंडिया और विश्व गुरू बनने की बात हो रही हो और आप गंगा जल से धोएंगे. 

बीजेपी पर बोला हमला

अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी काग्रेस या किसी भी नेता की ज़ात पूछ सकती है. हम और आप लोग बात करते हैं, उसमें शायद एक बात व्यव्हारिक मजाक में चली जाए, मुझे तो लगता है कि अनुराग ठाकुर को कहा गया है कि 99 बार गाली खाकर आओ सदन में तभी आप मंत्री बनेंगे.

क्या है मामला

बीती रोज़ सदन में बोलते हुए अनुराग ठाकुर ने राहुल गांधी पर हमला बोला. इस दौरान ठाकुर ने राहुल गाधी की जाति को लेकर टिप्पणी की थी. जिसपर अखिलेश यादल भड़क गए थे.

Trending news