Ambedkar Nagar यूपी पुलिस का वीडियो वायरल; ख़ातून एहतेजाजियों को दौड़ाकर पीटा
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1429534

Ambedkar Nagar यूपी पुलिस का वीडियो वायरल; ख़ातून एहतेजाजियों को दौड़ाकर पीटा

Ambedkar Nagar: अंबेडकर नगर के एसपी अजीत सिन्हा ने बताया कि कुछ एहतेजाजियों ने पुलिस पर हमला किया और तोड़फोड़ की. उन्होंने कहा कि पुलिस को हालात पर क़ाबू पाने के लिए मामूली ताक़त का इस्तेमाल करना पड़ा.

Ambedkar Nagar यूपी पुलिस का वीडियो वायरल; ख़ातून एहतेजाजियों को दौड़ाकर पीटा

Ambedkar Nagar: ख़्वातीन पर लाठियां बरसाने और गाली-गलौच करती यूपी पुलिस का एक वीडियो ख़ूब वायरल हो रहा है. वायरल हो रहा वीडियो अंबेडकर नगर ज़िले के जलालपुर का है. यहां बाबा साहब आंबेडकर के एक स्टैच्यू में तोड़फोड़ करने के ख़िलाफ़ ख़्वातीन एहतेजाज कर रही थीं. हालांकि पुलिस का दावा है कि लेडीज़ प्रोटेस्टर्स की तरफ से उन पर और उनकी गाड़ियों पर पथराव शुरू किया गया. जिसके बाद पुलिस को मामूली ताक़त का इस्तेमाल करना पड़ा. इतवार को जब पुलिस मौक़े पर पहुंची तो ख़्वातीन का एक ग्रुप एहतेजाज कर रहा था. पुलिस के मुताबिक़, इस दौरान कुछ मुज़ाहेरीन ने एक सीनियर पुलिस ऑफ़िसर समेत कई पुलिस कांस्टेबल पर पथराव शुरू कर दिया. वहीं एक दूसरे वीडियो में कुछ ख़्वातीन को लेडीज़ पुलिस कांस्टेबल पर हमला करते और उनके बाल खींचते हुए भी देखा जा सकता है.

बाबा साहब के स्टैच्यू को पहुंचाया नुक़सान
दरअसल ये पूरा मामला अंबेडकर नगर ज़िले के जलालपुर का है. ज़िले के वाजिदपुर मोहल्ले में बाबा साहब आंबेडकर के स्टैच्यू पर कुछ शरपसंद अनासिर (अराजक तत्वों) ने सनीचर को सियाही पोतने के बाद उसे तोड़ दिया. जिसके बाद लोगों ने जमकर प्रोटेस्ट किया. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक़ इस दौरान प्रोटेस्ट में शामिल लेडीज़ ने लेडीज़ पुलिस के साथ मारपीट की. एहतेजाजियों पर लाठीचार्ज करने के बाद लेडीज़ पुलिस को बचाने के लिए  पुलिस कांस्टेबल ने प्रोटेस्टर्स पर लाठीचार्ज शुरु कर दिया. 

 

मार-पीट का वीडियो वायरल
वायरल वीडियो में नज़र आ रहा है कि किस तरह ख़्वातीन पर पुलिस बेरहमी से लाठियां बरसा रही है. एसपी ने कहा कि कुछ एहतेजाजियों ने लेडीज़ पुलिस पर हमला कर दिया और पुलिस की गाड़ी के साथ तोड़-फोड़ की. जिसके बाद पुलिस ने मामूली ताक़त का इस्तेमाल करके इन ख़्वातीन को अलग-थलग किया. फिलहाल मुल्ज़िमीन के ख़िलाफ़ मामला दर्ज करके क़ानूनी एक्शन लिया जा रहा है. ये पूरा मामला तक़रीबन 1 घंटे तक चलता रहा जिसके बाद पुलिस का वीडियो सामने आया.

 इस तरह की ख़बरों को पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर विज़िट करें

Trending news