Amitabh Bachchan Arrested: अमिताभ बच्चन हुए अरेस्ट? शेयर किया पुलिस जीप के साथ फोटो
Advertisement

Amitabh Bachchan Arrested: अमिताभ बच्चन हुए अरेस्ट? शेयर किया पुलिस जीप के साथ फोटो

Amitabh Bachchan Arrested: अमितभ बच्चन ने एक फोटो शेयर करते हुए कहा है कि वह अरेस्ट हो गए हैं. जिसके बाद कमेंट्स की बाढ़ आ गई है. पढ़ें पूरा मामला

Amitabh Bachchan Arrested: अमिताभ बच्चन हुए अरेस्ट? शेयर किया पुलिस जीप के साथ फोटो

Amitabh Bachchan Arrested: अमिताभ बच्चन ने हाल ही में मोटरसाइकिल पर लिफ्ट ली थी. इस दौरान उन्होंने हेलमेट नहीं पहना था. जिसके बाद मुंबई पुलिस ने इस मामले में संज्ञान लेने की बात की थी. अब अमिताभ बच्चन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो शेयर किया है. जिसमें वह पुलिस जीप के पास खड़े नजर आ रहे हैं. इस फोटो पर बिग-बी ने कैप्शन दिया है- Arrested. जिसके बाद लोग कयास लगा रहे हैं कि शायद अमिताभ बच्चन को मुंबई पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है.

अमिताभ बच्चन बोले- 'अरेस्टेड'

इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए अमिताभ ने अरेस्टेड कैप्शन का इस्तेमाल किया है. इस फोटो में वह मुंबई पुलिस की जीप पर एक हाथ रखकर खड़े हैं और उन्होने व्हाइट शूज, ट्रउजर और एक चेक टी-शर्ट पहनी हुई है. आंखों पर चश्मा लगाए वह थोड़े दुखी नजर आ रहे हैं. उनके इस पोस्ट पर लोग अलग-अलग तरीके से रिएक्ट कर रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan)

लोग कर रहे हैं ऐसे रिएक्ट

अमिताभ बच्चन के इस पोस्ट पर एक शख्स रिएक्ट करते हुए लिखता है- डॉन को पकड़ना आसान ही नहीं ना मुमकिन है. वहीं दूसरा शख्स लिखता है- देखा आपने लापरवाही का नतीजा. उनके इस पोस्ट पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई है. कोई फिक्र जता रहा है तो कई लोग चुटकी लेते नजर आ रहे हैं. एक तीसरा यूजर लिखता है- भूथनाथ को कोई अरेस्ट नहीं कर सकता. वहीं एक यूजर लिखता है ये एक जोक है, इन्हें गिरफ्तार करने की ताकत किसी में नहीं है. कुछ नॉर्मल फॉर्मेलिटी पूरी करने गए होंगे.

अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन प्रोजेक्ट के में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में दीपिका और प्रभास भी हैं. ये फिल्म दो भाषाओं में लॉन्च की जाएगी. हिंदी और तेलगू. इसके बाद अमिताभ बच्चन सेक्शन 84 फिल्म में नजर आएंगे. जिसे रिभू दास गुप्ता ने बनाया है.

Trending news