Anju in Pakistan: अंजू मामले में आया नया मोड़, पिता ने किया ये चौंकाने वाला दावा
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1794786

Anju in Pakistan: अंजू मामले में आया नया मोड़, पिता ने किया ये चौंकाने वाला दावा

Anju in Pakistan:अपने फेसबुक मित्र से पाकिस्तान मिलने गई अंजू को लेकर उसके पिता ने चौंकाने वाला दावा किया है. पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे स्कॉल करें. 

Anju in Pakistan: अंजू मामले में आया नया मोड़, पिता ने किया ये चौंकाने वाला दावा

Anju in Pakistan: अपने फेसबुक मित्र से पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा प्रांत में मिलने गई अंजू के पिता ने दावा किया है कि उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं है. अंजू के पिता ने बताया है कि उनकी बेटी का किसी से अफेयर नहीं है. वह मेंटली परेशान है. 

आपको बता दें कि अंजू इस समय पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा प्रांत में हैं. अंजू  का जन्म उत्तर प्रदेश के कैलोर गांव में हुआ था और वह राजस्थान के अलवर जिले में रहती थी. वह और 29 वर्षीय पाकिस्तानी नागरिक नसरुल्ला 2019 में फेसबुक पर दोस्त बने थे. अंजू ने नसरुल्ला से मिलने के लिए पाकिस्तानी वीजा पर आदिवासी खैबर पख्तूनख्वा प्रांत के ऊपरी दीर जिले चली गई हैं.

अंजू के पिता ने कहा, "मुझे अंजू के बारे में कल ही पता चला है कि वह पाकिस्तान चली गई है. मेरे बेटे ने मुझे बताया है कि उसकी दीदी पाकिस्तान गई है. मुझे इसकी कोई जानकारी नहीं है. उनकी शादी होने के बाद राजस्थान के भिवाड़ी जिले चले गए थे. पिछले लगभग 20 सालों से मेरा उनसे कोई संपर्क नहीं है."

अंजू के पिता ने कही ये बात
अंजू के पिता गया प्रसाद थॉमस ने ग्वालियर जिले के टेकनपुर शहर के पास बौना गांव में मीडिया से बात करते हुए कहा, "मैं इस समय मध्य प्रदेश के एक गांव रह रहा हूं. क्योंकि मेरा घर खाली रहता है. मैं समय-समय पर हरियाणा के फरीदाबाद से आता रहता हूं."

उन्होंने दावा किया कि "वह टेकनपुर नहीं गई क्योंकि मैंने उसे कभी आमंत्रित नहीं किया. वह मानसिक रूप से परेशान है.'' थॉमस ने कहा कि "अंजू जब तीन साल की थी तब से वह उत्तर प्रदेश के जालौन जिले में अपने मामा के पास रह रही थी और वहीं रहते हुए उसकी शादी हो गई थी.

आगे उन्होंने कहा, ''किसी को बताए बिना उनका पाकिस्तान जाना गलत है. उसके दो बच्चे हैं और वे अपने पिता के साथ रहती है. मेरा उससे कोई संपर्क नहीं है. मुझे नहीं पता कि वह कब पाकिस्तान गयीं है.' मेरा दामाद बहुत ही सीधा व्यक्ति हैं. वह सनकी है लेकिन मेरी बेटी अपने दोस्त के साथ कोई अफेयर नहीं है. वह आज़ाद स्वभाव की है. लेकिन वह कभी इन सब में नहीं पड़ेगी. मैं इसकी गारंटी दे सकता हूं.''

उन्होंने कहा कि "अंजू ने 12वीं कक्षा तक पढ़ाई की है और एक कंपनी में नौकरी कर रही थी. मैंने उसके सनकी स्वभाव के कारण उसे छोड़ दिया था" एक स्थानीय पुलिस अधिकारी ने कहा कि "उन्हें मीडिया रिपोर्टों के माध्यम से अंजू की पाकिस्तान में मौजूदगी के बारे में पता चला है."

अगस्त में लौट आएगी अंजू
अंजू 20 अगस्त को वीजा अवधि समाप्त हो जाएगा. इसके बाद वह भारत लौट आएगी. उसके पाकिस्तानी दोस्त नसरुल्ला ने सोमवार को पहले कहा था. उसने कहा था कि दोनों के बीच कोई प्रेम संबंध नहीं है. 

शादी करने की कोई इरादा नहीं है
नसरुल्ला ने पेशावर से करीब 300 किलोमीटर दूर ऊपरी दीर जिले के कुलशो गांव से फोन पर पाकिस्तान में  PTI भाषा को बताया, ''अंजू पाकिस्तान की यात्रा पर हैं और हमारी शादी करने की कोई  इरादा नहीं है. वीजा की अवधि खत्म होने के बाद वह 20 अगस्त को अपने देश वापस चली जाएंगी. अंजू मेरे परिवार की अन्य महिला सदस्यों के साथ उनके घर के एक अलग कमरे में रह रही है."

Trending news