Shah Rukh के बेटे Aryan की आज होगी मन्नत वापसी, जेल से रिहाई की कागज़ी कार्रवाई पूरी
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1017607

Shah Rukh के बेटे Aryan की आज होगी मन्नत वापसी, जेल से रिहाई की कागज़ी कार्रवाई पूरी

Aryan Khan Bail: बॉम्बे हाईकोर्ट ने 14 जमानत की शर्तों के साथ पांच पन्नों का बेल आर्डर जारी किया है. 

File Photo

मुंबई: ड्रग्स केस में गिरफ्तार एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) आज करीब 27 दिन जेल मं गुज़ारने के बाद रिहाई हो जाएगी. शुक्रवार को तय समय सीमा में उनका बेल आर्डर (bail order) जेल में नहीं पहुंच पाया. 25 दिनों के बाद गुरुवार को बॉम्बे हाईकोर्ट (Bombay High Court) ने उन्हें जमानत दी थी.

रिपोर्ट के मुताबिक, तमाम कागज़ी कार्रवाई पूरी कर ली गई है. इससे पहले आर्यन खान के रिलीज ऑर्डर के लिए शुक्रवार शाम 5:35 तक इंतजार किया गया था, लेकिन वह नहीं आ सका. जिसके चलते उन्हें आज रिहा किया जाएगा. आर्यन खान (Aryan Khan) के साथ, उसके दोस्त अरबाज मर्चेंट और मॉडल मुनमुन धमेचा को भी आज ही जेल से रिहाई मिलेगी. 

ये भी पढ़ें: पायलट ने विमान में BHOJPURI में किया यात्रियों का स्वागत; सोशल मीडिया पर VIRAL हो गया वीडियो

 

गौरतलब है कि आर्यन खान (Aryan Khan) और उसके दोस्त अरबाज मर्चेंट और मॉडल मुनमुन धमेचा को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरों द्वारा 3 अक्टूबर को कूज ड्रग्स पार्टी मामले में गिरफ्तार किया गया था. तीनों पर नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्स्टेंस (एनडीपीएस) अधिनियम के तहत केस दर्ज किया गया था.

ये भी पढ़ें: लॉ स्टूडेंट को शादी के लिए दिल्ली से घर ले जा रहा था परिवार; DCW ने चलती ट्रेन से किया रेस्क्यू

वहीं बॉम्बे हाईकोर्ट ने 14 जमानत की शर्तों के साथ पांच पन्नों का बेल आर्डर जारी किया है. कोर्ट की तरफ से जारी बयान में कहा गया है कि आर्यन खान समेत उनके दोस्तों को पासपोर्ट सरेंडर करने, गवाहों को मुतासिर नहीं करने या साथी आरोपियों से राब्ता ना करने और हर हफ्ते एनसीबी दफ्तर में पेश होने के लिए कहा गया है. 

Zee Salaam Live TV:

Trending news