हैदराबाद का नाम बदलने को लेकर असदुद्दीन ओवैसी ने सीएम योगी को दिया यह जवाब
Advertisement

हैदराबाद का नाम बदलने को लेकर असदुद्दीन ओवैसी ने सीएम योगी को दिया यह जवाब

हैदराबाद में पंचायत चुवान के दौरान भाजपा और AIMIM आमने सामने हैं. दोनों हा पार्टियां जबरदस्त तरीके से प्रचार मुहिम में लगी हुई हैं. इसी के तहत 28 नवंबर को उत्तर प्रदेश सीएम योगी आदित्यनाथ हैदराबाद पहुंचे. इस दौरान सीएम योगी ने हैदराबाद का नाम बदलकर भाग्यनगर करने की बात कही थी.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: हैदराबाद में पंचायत चुवान के दौरान भाजपा और AIMIM आमने सामने हैं. दोनों हा पार्टियां जबरदस्त तरीके से प्रचार मुहिम में लगी हुई हैं. इसी के तहत 28 नवंबर को उत्तर प्रदेश सीएम योगी आदित्यनाथ हैदराबाद पहुंचे. इस दौरान सीएम योगी ने हैदराबाद का नाम बदलकर भाग्यनगर करने की बात कही थी. जिस पर अब AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने पलटवार किया है. 

यह भी पढ़ें: बाबर आजम पर महिला के संगीन आरोप-10 साल तक बनाया हवस का शिकार, घर से ले गया था भगाकर

ओवैसी ने कहा, भाजपा का मकसद हैदराबाद का नाम बदलना है. यह चुनाव भाग्यनगर बनाम हैदराबाद है. बीजेपी के टिकट बंटवारे को लेकर ओवैसी ने योगी पर निशाना साधते हुए कहा, 'वो हमें फिरकावाराना कहते हैं तो ये बताइए हमने हिंदुओं को टिकट दिया है, अब बीजेपी बताए कि उसने कितने मुस्लिम उम्मीदवारों को टिकट दिया है. बीजेपी का मकसद सिर्फ हैदराबाद का नाम बदलना है. ये भाग्यनगर बनाम हैदराबाद है. 

यह भी पढ़ें: VIDEO: हुड़दंग से परेशान लोगों ने जान बचाने के लिए हाथी को लगाई आग

उन्होंने खुद को जिन्ना कहे जाने पर कहा पुलिस को मुल्ज़िम ठहराते हुए कहा कि अगर मैं किसी को जिन्ना बोल दूं तो मुझ पर फौरन कार्रवाई कर दी जाएगी लेकिन मुझे जिन्ना कहने पर उन्होंने कुछ नहीं किया. मैं भी संविधान की शपथ लेता हूं और पार्लियामेंट का मेंबर हूं, ये लोग मुझे जिन्ना कहते हैं.

यह भी पढ़ें: NO डिनर, NO शूटिंगः विद्या बालन ने ठुकराई मंत्री संग खाने की पेशकश, अफसर ने रुकवा दी शूटिंग

बता दें कि सीएम योगी आदित्यनाथ ने सनीचर के रोज़ को तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद के जीदीमेतला में निकाय चुनाव (ग्रेटर हैदराबाद म्युनिसिपिल कॉर्पोरेशन) में भाजपा के उम्मीदवारों की हिमायत में रोड शो किया. रोड शो के दौरान कई तरह नारे गूंजते रहे और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर लोग घरों की छतों से फूलों की बारिश भी कर रहे थे. भाजपा कारकुन पूरे जोश से लबरेज 'चेंज हैदराबाद' के पर्चे हाथों में लिए थे. 

Zee Salaam LIVE TV

Trending news