अनुराग ठाकुर को ओवैसी का चैलेंज, जगह बताएं और मुझे मारें गोली
Advertisement

अनुराग ठाकुर को ओवैसी का चैलेंज, जगह बताएं और मुझे मारें गोली

मरकज़ी रियासती वज़ीरे ख़ज़ाना अनुराग ठाकुर के "गोली मारो" वाले बयान पर असदुद्दीन ओवैसी ने करारा जवाब देते हुए कहा है कि मैं अनुराग ठाकुर को चुनौती देता हूं कि वो अपने हिसाब से जगह तय करलें जहां आप मुझे गोली मार सकते हों, मैं वहां आने के लिए तैयार हूं.

असदुद्दीन ओवैसी

मुंबई: मरकज़ी रियासती वज़ीरे ख़ज़ाना अनुराग ठाकुर के "गोली मारो" वाले बयान पर असदुद्दीन ओवैसी ने करारा जवाब देते हुए कहा है कि मैं अनुराग ठाकुर को चुनौती देता हूं कि वो अपने हिसाब से जगह तय करलें जहां आप मुझे गोली मार सकते हों, मैं वहां आने के लिए तैयार हूं.

दरअसल अनुराग ठाकुर ने दिल्ली असंबली इंतेखाबात के तहत BJP उम्मीदवार मनीष चौधरी की हिमायत में रैली को खिताब करते हुए दिल्ली के शाहीन बाग़ में गुज़िश्ता करीब डेढ़ महीने से चल रहे मुज़ाहिरे को लेकर एक नारा दिया था जिसमें उन्होंने कहा था कि देश के गद्दारों को जिस पर सामने बैठी भीड़ ने कहा था कि गोली मारो. अब इस बयान पर AIMIM सद्र असदुद्दीन ओवैसी ने कहा है कि है कि आपके बयानों से मैं डरने वाला नहीं हूं क्योंकि हमारी मां और बहनें सड़कों पर बड़ी तादाद में निकली हुईं हैं जिन्होंने मुल्क को बचाने का फैसला किया है.

उन्होंने मज़ीद कहा कि यह लड़ाई मुल्क और गांधी के उसूलों को बचाने के लिए लड़ी जा रही है. शहरियत तरमीमी कानून (CAA) भारत की पार्लियामानी जम्हूरियत का सबसे काला कानून है और यह तमाम खवातीन अंबेडकर की सोच को ज़िंदा रखने के लिए सड़कों पर उतरी हैं. औवैसी ने अनुराग ठाकुर को चुनौती देते हुए कहा आप भारत में एक जगह तय करें, जहां आप मुझे गोली मार देंगे. मैं वहां आने के लिए तैयार हूं.'

 

Trending news