Asaduddin का BJP पर निशाना- दलितों के बाद मुसलमानों के साथ सबसे ज्यादा नाइंसाफ़ी हुई
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1013433

Asaduddin का BJP पर निशाना- दलितों के बाद मुसलमानों के साथ सबसे ज्यादा नाइंसाफ़ी हुई

असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने योगी अदित्यनाथ पर निशाना सांधते हुए कहा कि योगी कहते हैं कि यूपी में दंगे नहीं हुए हैं जब कि गृह मंत्राल्य की रिपोर्ट कहती है कि यूपी में एनआरसी और सीएए के दंगों में 5 हज़ार लोग मारे गए हैं.

Asaduddin का BJP पर निशाना- दलितों के बाद मुसलमानों के साथ सबसे ज्यादा नाइंसाफ़ी हुई

 नई दिल्ली: AIMIM चीफ़ असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) अपने तीख़े बयानों को लेकर चर्चा में रहते हैं. यूपी के चुनाव करीब आ रहे हैं ऐसे में असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) बीजेपी पर और हमलावर होते जा रहे हैं. ओवैसी (Owaisi)  ने एक सभा को खिताब करते हुए कहा आकड़े बताते हैं कि दलितों के बाद सबसे ज्यादा नाइंसाफ़ी मुसलमानों के साथ हुई.

मेरठ के किठोर में आयोजित एक सभा के दौरान ओवैसी ने कहा- "यादव और दलित से सबक हासिल करो. एक डंडे और एक झंडे के नीचे रहकर वह हर विभाग और दफ्तर में नौकरी पाए हैं जबकि मुसलमानों के हिस्से में दंगे फसाद, जेल, बर्बादी और तबाही है. संभलो, खुद को बदलो."

यह भी पढ़ें: CM Yogi ने बदला Faizabad Railway Station का नाम, जानिए क्या रखा

ओवैसी ने योगी अदित्यनाथ पर निशाना सांधते हुए कहा कि योगी कहते हैं कि यूपी में दंगे नहीं हुए हैं जब कि गृह मंत्राल्य की रिपोर्ट कहती है कि यूपी में एनआरसी और सीएए के दंगों में 5 हज़ार लोग मारे गए हैं. मोदी जी कहते हैं 100 करोड़ लोगों को टीका लग गया है जब कि सच्चाई यह है कि सिर्फ़ 31 फीसद लोगों को ही टीका लगा है.

साथ ही उन्होंने कहा की AIMIM को बीजेपी की बी टीम कहने वाले यह भूल गए हैं कि उत्तर प्रदेश में बीजेपी को कामयाबी समाजवादी पार्टी, बहुजन समाजवादी पार्टी और कांग्रेस की गलत नीतियों की वजह से मिली है. साथ ही उन्होंने बिहार की बात करते हुए कहा कि बिहार में बीजेपी की जीत का उल्हाना हमें दिया जा रहा है लेकिन लालू औ कांग्रेस ने मिलकर उनका रास्ता साफ़ किया है.

Zee Salaam Live TV

Trending news