HD Kumaraswamy on Prajawal Revanna: भतीजे की वीडियोज़ के बारे में क्या बोले एचडी कुमारस्वामी? इस कांग्रेस नेता पर लगाया इल्जाम
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2241816

HD Kumaraswamy on Prajawal Revanna: भतीजे की वीडियोज़ के बारे में क्या बोले एचडी कुमारस्वामी? इस कांग्रेस नेता पर लगाया इल्जाम

HD Kumaraswamy on Prajawal Revanna: कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री ने अपने भतीजे पर लगे इल्जामों पर बयान दिया है. उनका कहना है कि जिन महिलाओं के साथ गलत हुए वे कहां हैं? पूरी खबर पढ़ें

HD Kumaraswamy on Prajawal Revanna: भतीजे की वीडियोज़ के बारे में क्या बोले एचडी कुमारस्वामी? इस कांग्रेस नेता पर लगाया इल्जाम

HD Kumaraswamy on Prajawal Revanna: जद (एस) नेता एचडी कुमारस्वामी ने गुरुवार को कर्नाटक की कांग्रेस सरकार पर प्रज्वल रेवन्ना मामले में अपनी ताकतों का गलत इस्तेमाल करने का आरोप लगाया है. उन्होंने भाजपा के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार से "निष्पक्ष जांच" की मांग की है. कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री ने कांग्रेस से पूछा कि वे 2900 महिलाएं कहां हैं जिनके साथ उनके भतीजे ने कथित स्पष्ट वीडियो में कथित तौर पर दुर्व्यवहार किया था.

क्या है पूरा मामला?

बता दें, हसन के सांसद प्रज्वल रेवन्ना की 2900 अशलील वीडियो सामने आई थीं. जिसमें वह महिलाओं के साथ गलत हरकत करता हुआ दिखाई दे रहा था. यह वीडियो पूरे कर्नाटक में सर्कुलेट हुए. मामला पेश आते ही रेवन्ना कथित तौर पर जर्मनी भाग गया. राज्य की कांग्रेस सरकार ने वीडियो की जांच के लिए एक विशेष जांच दल का गठन किया है. उन्होंने रेवन्ना के कथित पीड़ितों के लिए एक हेल्पलाइन नंबर भी जारी किया है.

गुरुवार को जद (एस) के एक डेलिगेशन  ने कर्नाटक के राज्यपाल थावर चंद गहलोत से मुलाकात की और मामले की "निष्पक्ष जांच" करने की गुजारिश की है. प्रज्वल रेवन्ना के चाचा और एचडी रेवन्ना के भाई एचडी कुमारस्वामी ने कहा, "हमने राज्यपाल के सामने इस मामले में अब तक हुए सभी घटनाक्रम प्रस्तुत कर दिए हैं. हमने उनसे गुजारिश की है कि वे केंद्र सरकार से इस मामले की निष्पक्ष जांच कराने की गुजारिश करें." 

कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री ने सिद्धारमैया सरकार पर अपनी ताकतों का गलत इस्तेमाल करने का आरोप लगाया. कुमारस्वामी ने पूछा,"जांच कहां जा रही है? इसमें रेवन्ना की क्या भूमिका है? उन्होंने रेवन्ना को क्यों गिरफ्तार किया है? राज्य सरकार सत्ता का दुरुपयोग कर रही है. पीड़ित कहां हैं? कांग्रेस कह रही है कि 2900 से अधिक पीड़ित हैं, लेकिन वे कहां हैं?"

डीके शिव कुमार पर लगाया आरोप

पार्टी ने राज्यपाल से मांग की है कि राज्य सरकार इस मामले की जांच सीबीआई से कराने की सिफारिश करे. इसमें दावा किया गया कि एसआईटी कर्नाटक सरकार से प्रभावित और गुमराह थी. इस सप्ताह की शुरुआत में, एचडी कुमारस्वामी ने दावा किया था कि लोकसभा चुनाव से पहले कथित वीडियो वाले 25000 से अधिक पेन ड्राइव राज्य भर बांटे गए थे. उन्होंने कांग्रेस के डीके शिवकुमार पर एचडी रेवन्ना और प्रज्वल रेवन्ना को फंसाने की साजिश रचने का आरोप लगाया है.

डीके शिवकुमार ने कहा कि एचडी कुमारस्वामी पेन ड्राइव के डिस्ट्रीब्यूशन के पीछे है. वह ब्लैकमेल का राजा है. बता दें, एचडी रेवन्ना को एसआईटी ने कथित वीडियो से जुड़े अपहरण के एक मामले में इस महीने की शुरुआत में गिरफ्तार किया था. प्रज्वल रेवन्ना कथित तौर पर विदेश में हैं. अधिकारियों ने उसके ठिकाने का पता लगाने के लिए ब्लू कॉर्नर नोटिस जारी किया है.

 

Trending news