असम: पेपर लीक होने के बाद सब इंस्पेक्टर भर्ती के एग्ज़ाम की नई तारीख का हुआ ऐलान

सीएम ने डीजीपी भास्कर ज्योति महंत को हिदायत दी है कि पेपर लीक होने की जांच में तेज़ी लाई जाए ताकि मुजरिमों सख्त से सख्त सज़ा दी जा सके. 

असम: पेपर लीक होने के बाद सब इंस्पेक्टर भर्ती के एग्ज़ाम की नई तारीख का हुआ ऐलान
फाइल फोटो

गुवाहाटी: सूबाई सतही पुलिस भर्ती बोर्ड ने सब इंस्पेक्टर (एसआई) भर्ती एग्ज़ाम के लिए नई तारीख का ऐलान कर दिया गया है. अब यह एग्ज़ाम 22 नवंबर को होगा. इससे पहले असम पुलिस में एसआई ऑफ पुलिस (यूबी) की भर्ती के लिए तहरीकी एग्जडाम 20 सितंबर, इतवार को दोपहर 12 बजे से होने वाला था. बता दें कि एग्ज़ाम पेपर सोशल मीडिया में लीक हो जाने की वजह से एग्जाम की दूसरी तारीख का ऐलान किया है. 

असम के सीएम सर्बानंद सोनोवाल ने तहरीरी इम्तिहान के पेपर के लीक होने की जांच का भी हुक्म दिया. सीएम ने डीजीपी भास्कर ज्योति महंत को हिदायत दी है कि पेपर लीक होने की जांच में तेज़ी लाई जाए ताकि मुजरिमों सख्त से सख्त सज़ा दी जा सके. 

पिछले कुछ दिनों में पुलिस ने मामले के सिलसिले में भाजपा लीडर दिबन डेका और कुछ लोगों को गिरफ्तार किया है. एक पीके दत्ता, जो एक साबिक डिप्टी पुलिस इंस्पेकटर जनरल ऑफ पुलिस और मामले का एक आरोपी है, छिप गया है.

इस मामले में असम के सब-इंस्पेक्टर (SI) ने कुछ दिन पहले ही मुल्ज़िम दीबान डेका को गुज़िश्ता पाटाचारुची से गिरफ्तार किया गया था. गिरफ्तारी के बाद डेका को गुवाहाटी पुलिस के हवाले कर दिया था.

Zee Salaam LIVE TV