Assam News: सड़क किनारे मिली बीजेपी नेत्री की लाश, कार्यकर्ताओं ने लगाई सीएम से गुहार
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1734424

Assam News: सड़क किनारे मिली बीजेपी नेत्री की लाश, कार्यकर्ताओं ने लगाई सीएम से गुहार

Assam News: असम के ग्वालपाड़ा में बीजेपी लीडर जोनाली की लाश नेशनल हाईवे से बरामद हुई है. वह कुछ काम से लिए अपने घर से निकली थीं और शाम तक वापस नहीं लौटीं.

Assam News: सड़क किनारे मिली बीजेपी नेत्री की लाश, कार्यकर्ताओं ने लगाई सीएम से गुहार

Assam News: असम से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां एक बीजेपी नेत्री लाश नेशनल हाईवे पर मिली है. ये मामला ग्वालपाड़ा का और मृतिका का नाम जुनाली नाथ था. जुनाली की लाश देर रात कृष्णाइ खलपारा नेशनल हाईवे 17 पर मिली हैं. जुनाली बीजेपी की एक वॉर्ड मेंबर भी थी. इस हादसे के बाद कार्यकर्ताओं में डर का माहौल है.

बीजेपी लीडर की लाश बरामद

आपको जानकारी के लिए बता दें जोनाली का घर ग्वालपाड़ा के मटिया में है. बताया जा रहा है कि बीजेपी लीडर कुछ काम करने के लिए अपने घर से निकली थीं. लेकिन जब वह देर शाम तक घर नहीं लौटीं तो घर वालों ने पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ उन्हें ढूंढने की कोशिश की. जब जोनाली का कुछ पता नहीं लगा को घर वाले पुलिस स्टेशन पहुंचे और वहां से पता जहां कि जुनाली की लाश नेशनल हाईले के पास मिली है.

बीजेपी ने कही ये बात

बीजेपी ने सीनियर लीडरान का इस मामले को लेकर कहना है कि ये एक हत्याकांड है. जोनाली को प्लान करके मारा गया है. अगर बीजेपी की सरकार होने के बावजूद पार्टी के कर्मी महफूज नहीं है तो ये काफी डरने वाली बात है. कार्यकर्ताओं का कहना है कि राज्य के मुख्यमंत्री को इस मामल में संज्ञान लेना चाहिए और आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करना चाहिए.

इस हत्या की निंदा करते हुए पार्टी के नेता मकीबूल हुसैन ने कहा भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं की सुरक्षा अभी भी नहीं देखी जा रही है. कुछ वक्त पहले मुझे लेकर भी साजिश हो रही थी. लेकिन मैं बाल-बाल बचा. इस मामले को लेकर उन्होंने कहा कि हत्यारे को जल्द से जल्द पकड़ा जाए और बीजेपी के नेताओं को सुरक्षा प्रदान की जाए.

रिपोर्ट-शरीफ उद्दीन अहमद

Trending news