"अभी नस्ल खत्म नहीं हुई, इंशाअल्लाह सत्ता बदलेगी, इलाहाबाद भी बोला जायेगा और..."
Advertisement

"अभी नस्ल खत्म नहीं हुई, इंशाअल्लाह सत्ता बदलेगी, इलाहाबाद भी बोला जायेगा और..."

Atiq Ahmed Son Ali: अतीक अहमद और अशरफ के कत्ल के बाद से कुछ लोग सोशल मीडिया पर अपनी नाराजगा की इज़हार कर रहे हैं. हाल ही में एक ट्विटर हैंडल से अतीक के बेटे का एक पुराना वीडियो शेयर किया गया और बदला लेने की बात लिखी गई है. 

"अभी नस्ल खत्म नहीं हुई, इंशाअल्लाह सत्ता बदलेगी, इलाहाबाद भी बोला जायेगा और..."

Atiq Ahmed Son Ali: अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ का गोलियों से भूनकर मीडिया और पुलिस के सामने कत्ल कर दिया गया है. अतीक अहमद के कत्ल के बाद से कुछ लोग सरकार के सवाल पूछ रहे हैं और अतीक अहमद की मौत से नाराज हैं. हालांकि कुछ लोग इस घटना से खुश भी हैं. दोनों तरह की प्रतिक्रियाएं सोशल मीडिया पर प्लेटफॉर्म्स पर देखी जा सकती हैं. हाल ही में एक ट्वीट चर्चा का विषय बना हुआ है. जिसमें हिसाब बराबर करने की बात कही जा रही है. 

The Sajjad Mughal नाम के ट्विटर हैंडल से अतीक अहमद के बेटे अली का एक पुराना वीडियो भी शेयर किया है. यह वीडियो साल 2022 के चुनाव का है. इस वीडियो में अली मुसलमानों को इकट्ठा होने की बात कह रहा है और असदुद्दीन ओवैसी को अपना अमीर (लीडर) चुनने की अपील कर रहा है. इसके अलावा इस वीडियो में अली कहता है कि भाजपा से हमें कोई शिकायत नहीं है, क्योंकि जिससे कोई उम्मीद नहीं होती तो उससे कोई भी शिकायत भी नहीं होती लेकिन हमें शिकायत उन पार्टियों से जो सेक्युलरिज्म के लबादा ओढ़े हुए हैं. जिन्होंने मुसलमानों का इस्तेमाल किया है. 

fallback

हालांकि इस तरह के वीडियो पहले भी वायरल हुए हैं लेकिन इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखी बात की वजह से यह ट्वीट चर्चा में बना हुआ है. दरअसल कैप्शन में लिखा गया है,"अभी नसल ख़त्म नहीं हुई अतीक का ये बेटा अली ज़िंदा है. इंशाअल्लाह हालत वक़्त सत्ता बदलेगी फिर इलाहाबाद भी बोला जायेगा, हिसाब भी पूरा लिया जायेगा." यह  ट्वीट तेजी के साथ वायरल हो रहा है. ट्वीट को देखते हुए उत्तर प्रदेश के ADG लॉ एंड ऑर्डर प्रशांत किशोर ने प्रयागराज के साइबर क्राइम थाने को खत भेजकर सख्त कार्यवाही करने का हुक्म दिया है. 

इसके अलावा प्रयागराज पुलिस के ज़रिए मोहम्मद आलमगीर नाम के एक व्यक्ति की शिकायत पर FIR के मुताबिक, यह पोस्ट 'द सज्जाद मुगल' नाम के एक ट्विटर हैंडल से की गई थी. पुलिस की तरफ से दर्ज FIR में कहा गया है, "मोहम्मद आलमगीर नाम के एक शिकायतकर्ता ने FIR दर्ज की है. आईपीसी की धारा 505 (2) और सूचना प्रौद्योगिकी (आईटी) अधिनियम 2008 की धारा 66 के तहत मामला दर्ज किया गया है." 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news