फिल्मी अंदाज में लूटा बैंक और फिर सड़क पर कर दी नोटों की बारिश, जानिए वजह

लुटेरों ने छह लोगों का अगवा (Kidnap) भी कर लिया था हालांकि बाद में उन्हें आजाद कर दिया गया. अभी यह पता नहीं चल सका है कि कितने रुपये लूटे गए हैं.

फिल्मी अंदाज में लूटा बैंक और फिर सड़क पर कर दी नोटों की बारिश, जानिए वजह

ब्राजील: ब्राजील में वेब सीरीज मनी हीस्ट स्टाइल में एक बैंक लूट की सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया. वारदात जनूबी-मशरिक (दक्षिण-पूर्व) ब्राजील के शहर क्रिकियामा में हुई. हथियारबंद लुटेरों ने बैंकों में तोड़फोड़ की, इस दौरान दो लोगों को गोली मार दी. बड़ी बात यह कि बैंक से लूट की के बाद लुटेरों ने नोटों की सड़कों पर बारिश कर दी. जिसके बाद लोग नोट इसकट्ठा करने के लिए सड़कों पर इकट्ठे हो गए. 

लुटेरों ने छह लोगों का अगवा (Kidnap) भी कर लिया था हालांकि बाद में उन्हें आजाद कर दिया गया. अभी यह पता नहीं चल सका है कि कितने रुपये लूटे गए हैं. हमलावरों के पास बंदूक और बम थे. यह लूट पूरी तरह फिल्मी स्टाइल में की गई थी.

ब्राजील पुलिस को मुताबिक लुटेरों ने जानबूझ कर ऐसा किया ताकि लोग नोट बटोरने इकट्ठे हो जाएं और पुलिस लुटेरों को पकड़ न सके. स्थानीय पुलिस का कहना है कि इस लूट में कौन सा गिरोह शामिल है इसका पता लगाया जा रहा है. लोगों से घरों में ही रहने की अपील की गई है. फिलहाल 4 मुश्तबा (संदिग्धों) को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

बता दें कि 133,000 से ज्यादा आबादी वाला क्रिकियामा शहर मिट्टी के बर्तन और फ्लोर टाइल कारोबार के लिए जाना जाता है. 

Zee Salaam LIVE TV