महिला से अश्लील बात करते नजर आए कांग्रेस के मंत्री! वायरल हो रहा वीडियो
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1665525

महिला से अश्लील बात करते नजर आए कांग्रेस के मंत्री! वायरल हो रहा वीडियो

झारखंड सरकार के मंत्री का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उन्हें एक महिला से अश्लील बातें करते हुए सुना जा सकता है. हालांकि मंत्री ने वीडियो को फर्जी बताया है.

महिला से अश्लील बात करते नजर आए कांग्रेस के मंत्री! वायरल हो रहा वीडियो

झारखंड से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. झारखंड सरकार में मंत्री बन्ना गुप्ता का एक कथित वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उन्हें एक महिला से अश्लील बातें करते हुए सुना जा सकता है. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को भाजपा के सांसद निशिकांत दुबे ने ट्वीट किया है. सांसद ने झारखंड के मंत्री पर गंभीर आरोप लगाए हैं और उनसे इस्तीफा देने की मांग की है. इसके उलट अरोपी मंत्री ने अपने ऊपर लगे तमाम आरोपों को खारिज किया है. उनका कहना है कि उनकी छवि को खराब करने की कोशिश की जा रही है. 

fallback

वीडियो में क्या है?

दअसल भाजपा सांसद निशिकांत दुबे ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. एक झारखंड सरकार में स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता एक महिला से कथित तौर पर अश्लील बात करते हुए सुना जा सकता है. इस पर आरोपी मंत्री ने रिएक्शन दिया है. उनका कहना है कि उनकी छवि को खराब करने की कोशिश की जा रही है. इसीलिए इस वीडियो को वायरल किया जा रहा है. 

आरोपी के खिलाफ होगी जांच

मंत्री बन्ना गुप्ता का आरोप है कि यह उनके खिलाफ साजिश है. उन्होंने कहा कि इस मामले में एक FIR दर्ज कराई है. पुलिस मामले की जांच करेगी. उन्होंने कहा कि वह उन लोगों के खिलाफ शिकायत करेंगे जिन्होंने उन्हें फंसाने की साजिश की है. 

यह भी पढ़ें: 7 महिला पहलवानों ने लगाया शोषण का आरोप, जंतर-मंतर पर फिर इकट्ठा हुए पहलवान

भाजपा सांसद ने ट्वीट किया वीडियो

भाजपा नेता ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि "यह है कांग्रेस का चरित्र, झारखंड के स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता जी का यह तथाकथित माजरा है. महिलाओं के इज़्ज़त से खेलना, कांग्रेस कार्यकर्ता सुशील शर्मा का अपने पत्नी को तंदूर में जलाना, काश गॉंधी परिवार समझ पाता, यदि यह सही है तो कॉंग्रेस के लिए डूब मरने वाली बात है. 

कांग्रेस कोटे से मंत्री हैं बन्ना

इस वीडियो की सच्चाई का पता अभी नहीं चल पाया है. हालांकि इस मामले में कांग्रेस और झारखंड की सरकार की तरफ से कुछ नहीं कहा गया है. बन्ना गुप्ता कांग्रेस के कोटे से राज्य की झारखंड मुक्ति मोर्चा के नेतृत्व वाली सरकार में मंत्री हैं.

Zee Salaam Live TV:

Trending news