Begusarai News: 'पकड़ौआ विवाह' का खूनी अंत, ट्रिपल मर्डर से मचा कोहराम; जानें पूरा मामला
Advertisement

Begusarai News: 'पकड़ौआ विवाह' का खूनी अंत, ट्रिपल मर्डर से मचा कोहराम; जानें पूरा मामला

Begusarai News: बेगूसराय जिले में 25 साल की एक महिला, उसके पिता और भाई को गोली मारकर कत्ल कर दिया गया है. इस वारदात को औरत के ससुर ने अंजाम दिया है. घटना के बाद मुल्जिम मौके से फरार हो गया.

Begusarai News: 'पकड़ौआ विवाह' का खूनी अंत, ट्रिपल मर्डर से मचा कोहराम; जानें पूरा मामला

Begusarai News: बिहार के बेगूसराय जिले में 25 साल की एक महिला, उसके पिता और भाई को गोली मारकर कत्ल कर दिया गया है. इस वारदात को औरत के ससुर ने अंजाम दिया है. घटना की सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पुलिस की टीम पहुंची, जहां पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. वहीं, गांव के प्रधान ने बड़ा दावा किया है. उन्होंने कहा कि यह पकड़ौआ विवाह का मामला है. इसी वजह से औरत के ससुराल वाले उसे नहीं रख रहे थे. जिसके बाद लड़के के पिता ने यह घटना को अंजाम दिया है.  

सभी मृतकों की हुई पहचान
न्यूज एजेंसी के मुताबिक, यह घटना साहेबपुर कमाल थाना इलाके के विष्णुपुर आहुक गांव की है. सभी मृतकों की पहचान 25 साल की नीलू कुमारी, नीलू के फारद उमेश यादव और भाई राजेश यादव के रूप में की गई है. ये लोग बेगूसराय जिले में श्रीनगर के मकामी थे. 

लड़की से ससुर ने तीनों को मारी गोली
घटना की खबर मिलते ही मौके पर पहुंचे साहेबपुर कमाल पुलिस स्टेशन के थानाध्यक्ष दीपक कुमार ने बताया, "यह वारदात 17 फरवरी की शाम की है. उमेश यादव अपने बेटे और बेटी नीलू को लेकर नीलू की ससुराल गए थे." वहीं, मकामी लोगों का कहना है, "जब उमेश बेटी की ससुराल पहुंचे तो ससुराल वाले भड़क गए और हाथापाई होने लगी. जिसके बाद नीलू कुमारी के ससुर ने अपनी बंदूक निकाली और तीनों पर गोली मार दी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. 

दो साल पहेल हुई थी शादी
घटना के बाद मुल्जिम मौके से फरार हो गया. घटना की खबर मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. इसके बाद पुलिस ने बॉडी कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने मुल्जिम को पकड़ने के लिए सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है. इस बीच गांव के मुखिया सुबोध कुमार यादव ने बताया कि यह पकड़ौआ विवाह का मामला है, जिसमें लड़कों को किडनैप कर लिया जाता है और उनकी इच्छा के खिलाफ उनकी शादी करा दी जाती है. इसी वजह से नीलू कुमारी के ससुराल वाले विवाह के 2 साल बाद भी उसे अपने घर नहीं ले जा रहे थे. 

Trending news