मेरठ, मुजफ्फरनगर, बिजनौर के बाद गाजियाबाद का वीडियो वायरल, बुर्के में रोती दिखी युवती
Advertisement

मेरठ, मुजफ्फरनगर, बिजनौर के बाद गाजियाबाद का वीडियो वायरल, बुर्के में रोती दिखी युवती

Ghaziabad Viral Video: सोशल मीडिया पर गाजियाबाद का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि एक बुर्के वाली महिला एक युवक के साथ है और कुछ लोग उन्हें रोक कर परेशान कर रहे हैं. पढ़िए पूरी खबर. 

मेरठ, मुजफ्फरनगर, बिजनौर के बाद गाजियाबाद का वीडियो वायरल, बुर्के में रोती दिखी युवती

Ghaziabad: मेरठ, मुजफ्फरनगर, बिजनौर और मुरादाबाद के बाद अब गाजियाबाद का भी एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक लड़का और लड़की जा रहे हैं और उन्हें बीच में रोक लिया जाता है. वही आरोप लगाकर रोका गया है कि एक विशेष समुदाय की लड़की दूसरे समुदाय के लड़के के साथ जा रही है. इस मामले में अब पुलिस एक्शन में आ गई है.

वायरल हो रहा वीडियो गाजियाबाद के थाना घंटाघर कोतवाली कैला भट्टा का बताया जा रहा है. 47 सेकेंड के इस वीडियो में देखा जा सकता है एक युवक और एक युवती है जिसने बुर्का पहना हुआ है. इन दोनों को कुछ लोगों ने रोक लिया है, बुर्का पहने के बावजूद युवती अपना चेहरा छुपाने की कोशिश कर रही है. वीडियो में देखा जा सकता है कि  युवती परेशान है और युवक भी किसी को फोन मिला कर बात कराने की कोशिश करता दिखाई दे रहा है. वहीं कुछ लोग जबरदस्ती इनका वीडियो बना रहे हैं. वायरल हो रहे वीडियो में युवक-यवति को रोकने वालों ब्लर किया हुआ है.

यह वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस तुरंत एक्शन में आ गई. छानबीन करने पर पुलिस ने जो लड़का युवती के साथ था और जिस ने रोका गया था उनको पकड़ लिया. पुलिस के मुताबिक जो युवक युवती के साथ था वह दूधेश्वर नाथ मंदिर और गौशाला में काम करता है और वहीं रहता है. उनसे फिलहाल थाने में पूछताछ चल रही है लेकिन पुलिस के मुताबिक यह सभी युवक और युवती एक ही समुदाय के हैं.

अब पुलिस दावा कर रही है कि जिन लोगों ने सोशल मीडिया पर इस वीडियो को वायरल किया है उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. अब देखना होगा कि पुलिस क्या और कब तक कार्रवाई करती है. क्योंकि सोशल मीडिया पर कुछ हैंडल इन वीडियोज को समुदायों को बांटने के मकसद से शेयर कर रहे हैं.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news