बिहार के गया में बड़ा हादसा, कुएं की सफाई के दौरान दम घुटने से 3 की मौत
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2428577

बिहार के गया में बड़ा हादसा, कुएं की सफाई के दौरान दम घुटने से 3 की मौत

Gaya News: बिहार के गया में कुएं की सफाई करने उतरे तीन युवकों की मौत हो गई.  तीनों मृतक एक ही गांव के रहने वाले थे. हादसे के बाद गांव में मातम पसर गया है. पुलिस ने मौके से तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए हॉस्पिटल भेज दिया है.

बिहार के गया में बड़ा हादसा, कुएं की सफाई के दौरान दम घुटने से 3 की मौत

Gaya News: बिहार के गया जिले में बड़ा हादसा हुआ है. यहां के वजीरगंज थाना क्षेत्र में शुक्रवार को एक कुएं की सफाई करने उतरे तीन युवकों की दम घुटने से मौत हो गई. हादसे की जानकारी के बाद मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने तीनों शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए जिला हॉस्पिटल भेज दिया है.

पुलिस के मुताबिक, वजीरगंज थाना क्षेत्र के चकसेव गांव में एक कुएं की सफाई करने के लिए पहले एक ही युवक कुएं में उतरा था. लेकिन कुछ ही देर में जब उसका दम घुटने लगा, तब दूसरा लड़का उसे बचाने के लिए कुएं उतर गया. जब दूसरे युवक को भी कुएं के अंदर सांस लेने में दिक्कत होने लगी तब तीसरे युवक ने भी कुएं में छलांग लगा दी. इस तरह से तीनों की  मौत दम घुटने की वजह से हो गई.  

गांव में पसरा मातम
इसके बाद स्थानीय लोगों इस घटना की सूचना तुरंत पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से तीनों युवकों को कुएं के अंदर से बाहर निकालकर इलाज के लिए हॉस्पिटल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. हादसे के बाद इलाके में मातम पसरा गया है.

यह भी पढ़ें:- उत्तर प्रदेश में भीषण बारिश, 10 लोगों की मौत, जानें किस जिले में कितने लोगों की मौत

 

मृतकों की हुई पहचान
वजीरगंज थाना के SHO वेंकटेश्वर ने बताया कि सभी मृतक एक ही गांव चकसेव के रहने वाले हैं, जिनकी पहचान सुभाष कुमार, ललन कुमार और चिंटू तिवारी के रूप में हुई है. पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. घटना के 

पुलिस जांच में जुटी
स्थानीय लोगों ने बताया कि कुआं काफी गहरा है और उसमें पानी कम भी है, इसी वजह से ये घटना हुई है. वहीं, पुलिस ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Trending news