बिहार: कटिहार में घर में लगी आग, तीन बच्चों की जलने से हुई मौत; पुलिस जांट में जुटी
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2115537

बिहार: कटिहार में घर में लगी आग, तीन बच्चों की जलने से हुई मौत; पुलिस जांट में जुटी

Katihar News:  बिहार के कटिहार जिले से एक दिल दहला देने वाली खबर आई है. जिले के कदवा विधानसभा ( Kadwa news ) इलाके के एक घर में आग लगने से तीन बच्चों की मौत हो गई. जबकि बच्चों के पिता गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं.

बिहार: कटिहार में घर में लगी आग, तीन बच्चों की जलने से हुई मौत; पुलिस जांट में जुटी

Katihar News:  बिहार के कटिहार जिले से एक दिल दहला देने वाली खबर आई है. जिले के कदवा विधानसभा ( Kadwa news ) इलाके के एक घर में आग लगने से तीन बच्चों की मौत हो गई. जबकि बच्चों के पिता गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं. मरने वाले तीन बच्चे आपस में सगे भाई बहन बताए  जा रहे हैं. घटना स्थल स्थानीय पुलिस पहुंच कर जांच कर रही है. वहीं, इस हादसे में जख्मी हुए बच्चे के पिता और माता को बेहतर इलाज के लिए कटिहार हॉस्पीटल भेज दिया है. 

मरने वाले की पहचान दिनेश दास के बेटे राजा, शुभांकर और बेटी रिंकी के रूप में हुई है. खबर मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच में जुटी है. पुलिस के मुताबिक, "शुक्रवार की रात बच्चे के पिता दिनेश दास अपने बच्चों के साथ घर में सोए थे. तभी, अचानक से घर में आग लग गई. इस घटना में झुलसकर तीनों बच्चों की मौत हो गई. वहीं दिनेश गंभीर रूप से झुलस गए हैं, जिन्हें इलाज के लिए हंस्पीटल में भर्ती कराया गया है."
 
कटिहार एसपी ने कहा
वहीं, इस मामले को लेकर कटिहार के एसपी जितेंद्र कुमार ( Jitendra Kumar IPS ) ने बताया कि, "घटना कदवा प्रखंड के जाजा गांव की है.  दिनेश को नशे की आदत थी और मानसिक स्थिति भी अच्छी नहीं थी. दिनेश की पत्नी भी तीन दिन पहले घर छोड़कर कहीं चली गई थी, जिससे वह और भी परेशान हो गया और उसकी मानसिक स्थिति और बिगड़ गई. पुलिस जांच में जुटी है, जांच के बाद ही घटना के कारणों का पता चल सकेगा."

गांव वालों ने दिनेश और उसकी पत्नी और एक बच्चे को घर से बाहर निकाला. लेकिन दो बच्चों को निकालने में देरी हो गई. इन दोनों की मौत घटानस्थल पर हो गई थी जबकि एक की मौत हॉस्पीटल जाने के क्रम में रास्ते में हो गई. मरने वालों के परिवार में कोहराम मच गया है. वहीं पूरे गांव में सन्नाटा पसर गया है.    

Trending news