Indigo: बीजेपी लीडर तेजस्वी सूर्या ने खोला इंडिगो का इमरजेंसी गेट? सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1532734

Indigo: बीजेपी लीडर तेजस्वी सूर्या ने खोला इंडिगो का इमरजेंसी गेट? सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

Tejasvi Surya open the emergency gate of Indigo flight: तेजस्वी सूर्या पर आरोप लग रहे हैं कि उन्होंने इंडिगो फ्लाइट के इमरजेंसी गेट को खोल दिया. कांग्रेस ने बीजेपी पर जमकर हमला बोला है. 

Indigo: बीजेपी लीडर तेजस्वी सूर्या ने खोला इंडिगो का इमरजेंसी गेट? सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

Tejasvi Surya open the emergency gate of Indigo flight: सोशल मीडिया पर तेजस्वी सूर्या नाम वायरल हो रहा है. दावा किया जा रहा है कि चेन्नै से तिरुचिरापल्ली जाने वाली इंडिगो 6ई फ्लाइट 7339 का तेजस्वी ने इमरजेंसी गेट खोल दिया. आपको बता दें तेजस्वी सूर्या तमिलनाडु बीजेपी के अध्यक्ष अन्नामलाई के साथ थे. इस मामले को लेकर इंडिगो ने कहा कि एक यात्री ने बोर्डिंग के दौरान विमान के इमरजेंसी गेट को खोल दिया. जिसके बाद उसने अपने एक्शन के लिए माफी भी मांगी है.

तेजस्वी सूर्या ने खोला गेट

द न्यूज मिनट के अनुसार एक चश्मदीद ने कहा है कि तेजस्वी सूर्या ने विमान का इमरजेंसी गेट खोला था. इसके लिए उन्होंने बाद में माफी भी मांगी. विमान उड़ने वाला था और केबिन क्रू सभी जरूरी चीजों की जानकारी दे रहे थे इसी दौरान तेजस्वी ने फ्लाइट के इमरजेंसी गेट का लिवर खींच दिया. जिसके बाद वह दरवाजा खुल गया और फिर सभी सवारियों को बस में बैठाया गया.

हालांकि इसके बारे में अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. यूथ कांग्रेस ने ट्वीट करते हिए कहा है कि 'बीजेपी एमपी और आम नागरिकों के लिए अलग-अलग नियम'. फोटो शेयर करते हुए यूथ कांग्रेस ने लिखा. बीजेपी नेता तेजस्वी सूर्या ने एयर सेफटीके नियमों का उल्लंघन किया है. उनके खिलाफ कोई इंक्वायरी क्यों नहीं की गई. डीजीसीए शांत क्यों है?

हालांकि इस मामले को लेकर अभी तेजस्वी सर्या या फिर बीजेपी का कोई बयान नहीं आया है. उनके बयान के आने के बाद ही साफ हो पाएगा कि पूरा मसला क्या है और क्या घटना हुई थी. फिलहाल उन्हें इंटरनेट पर काफी ट्रोल किया जा रहा है. लोग सवाल पूछ रहे हैं कि आम लोगों और वीआईपी के लिए अलग-अलग नियम क्यों. ये वीआईपी कल्चर नहीं है क्या?

Trending news